सतना

सतना: शराब के नशे में धुत्त होकर युवक कर रहा था विवाद, आरोपियों ने पत्थर पटक कर उतार दिया मौत के घाट

Rewa MP News
x
सतना- नशे में धुत्त होकर विवाद कर रहे युवक की हत्या किए जाने का खुलासा पुलिस ने कर दिया है।

सतना- नशे में धुत्त होकर विवाद कर रहे युवक की हत्या किए जाने का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। युवक की हत्या महज इसलिए कर दी गई क्योंकि वह शराब के नशे में धुत्त होकर विवाद कर रहा था। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने युवक के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने युवक के पास मौजूद रूपए भी लूट लिए, साथ ही मृत युवक के कपडे़ उतारने के बाद उसे नग्न हालत में छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने इस मामले में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया गया है कि गत दिवस सतना शहर के इण्डस्ट्रियल एरिया में युवक मृत अवस्था में मिला था। मृतक की शिनाख्त शंकर कोल उर्फ बबलू पुत्र पुरसा रावत 40 वर्ष निवासी परसवाह थाना अमरपाटन के रूप में की गई थी। गौरतलब है कि मृतक मजदूरी का कार्य करता था और गहिरा नाला के समीप किराए का मकान लेकर रहता था।

ये हैं आरोपी

युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने बितानी बसोर पुत्र रामू बसोर और उसके पुत्र कैलाश बसोर के साथ ही हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी कैलाश बसोर पुत्र काशी बसोर 45 वर्ष सभी निवासी सिंधी कैंप बसोर बस्ती को गिरफ्तार किया है।

क्यों की हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक नशे का आदी था। अक्सर युवक नशा करने आरोपियां की बस्ती में आता था। घटना दिनांक को भी युवक, आरोपियों की बस्ती में आया था। इस दिन युवक नशे में धुत्त होकर आरोपियों से विवाद करने लगा। साथ ही बस्ती के बाहर ही शौच के लिए बैठ गया। जिसके बाद आरोपियों ने उसकी पत्थर पटक कर हत्या कर भाग गए। आरोपियों ने इस दौरान युवक की जेब में मौजूद 25 सौ रूपए भी ले गए। जांच के दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने युवक की हत्या की बात भी स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story