सतना

SATNA : महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खुद जहर पी कर बेटियों के खाने में मिलाया, माँ-बेटी की हुई मौत

Viresh Singh Baghel
11 Sep 2021 8:03 AM GMT
REWA
x

सांकेतिक तस्वीर 

सतना जिले के जैतवारा के पोइधाकला गांव में जहर खाने से मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि एक बेटी गंभीर है।

सतना जिले (Satna District) के जैतवारा थाना अंतर्गत पोइधाकला गांव में एक मां ने खौफनाक कदम उठाते हुए न सिर्फ खाने के साथ स्वयं जहरीली दवा पी लिया बल्कि अपनी दोनों बेटियों को भी जहर पिला दिया। इस घटना में मां कविता चौधरी 35 वर्ष उसकी बेटी प्रांची 10 वर्ष एवं चंद्रा 7 वर्ष की की तबियत बिगड़ गई। घर के लोग आनन-फानन में मां-बेटियों को ईलाज के लिये अस्पताल लेकर पहुचें। जहां डाक्टरों ने मां सहित एक बेटी को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

पति-पत्नी में होता था झगड़ा

बताया जा रहा है कि मृतिका कविता और उसके पति मुन्नालाल चौधरी में अक्सर झगड़ा होता था। शायद यही वजह रही कि कविता ने आवेश में आकर अपनी बेटियो के साथ जीवन लीला सामप्त करने की योजना को अंजाम दे डाला। वही महिला के पति मुन्ना चौधरी का कहना है कि उसके पत्नी की मानसिक स्थित ठीक नही रहती थी और इसी वजह से वह इतना बड़ा कदम उठा लिया। बहरहाल पुलिस मर्ग कायम करके इस घटना की जांच कर रही है।

खाना खाते ही बिगड़ी तबियत

बताया जा रहा है कि महिला ने खाना बनाया और उसने आनाज में डालने वाली जहरीली दवा खाने में मिला कर पहले स्वयं खा लिया और फिर वही खाना दोनो बेटियों को भी खिला दिया। जब तक घर के लोग कुछ कर पाते उनकी तबियत बिगड़ गई थी।

Next Story
Share it