सतना

सतना : पति से झगड़ा कर पत्नी गई मायके, प्रेमी भी पहुंचा पर नहीं हुई मुलाकात, प्रेमिका के बारजे में लगाई फांसी

सतना : पति से झगड़ा कर पत्नी गई मायके, प्रेमी भी पहुंचा पर नहीं हुई मुलाकात, प्रेमिका के बारजे में लगाई फांसी
x
Satna News / सतना न्यूज़। शादीशुदा महिला के प्रेम मे पड़कर एक युवक ने अपनी जान दे दी। महिला के पति को उसके आचरण पर संदेह होने पर दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद महिला पति से नाराज होकर अपने मायके चली गई। लेकिन प्रेमी वहां भी पहुंच गया और जब प्रेमिका से मुलाकत नहीं हुई तो उसी के घर के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। 

Satna News / सतना न्यूज़। शादीशुदा महिला के प्रेम मे पड़कर एक युवक ने अपनी जान दे दी। महिला के पति को उसके आचरण पर संदेह होने पर दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद महिला पति से नाराज होकर अपने मायके चली गई। लेकिन प्रेमी वहां भी पहुंच गया और जब प्रेमिका से मुलाकत नहीं हुई तो उसी के घर के बाहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

लिखा मैसेज और लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार राजेन्द्र पटेल पुत्र लक्ष्मण दास पटेल 45 वर्ष निवासी बलौदा पनागर जिला जबलपुर (Baloda Panagar District Jabalpur) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पता चला कि राजेन्द्र अपनी प्रेमिका से मिलने उचेहरा (Uchehara) आया हुआ था। लेकिन मुलाकात न होने पर प्रेमिका के बारजे के हुक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जाता है कि उचेहरा की युवती का विवाह कटंगी में हुआ था। वह अपेन पति के साथ जबलपुर में रहती थी। लेकिन वहां महिला की मुलाकत मृतक राजेन्द्र से हो गया। और दोनो में अक्सर बात और मुलाकात होती थी। इसी बात को लेकर पति पत्नी ने विवाद हुआ और वह मायके चली आई। जहां पहुचे आरोपी ने महिला को मिलने का मैसेज किया जब इसका जवाब नही आया तो उसने फांसी लगा ली।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story