सतना

सतना में पंचायत सचिव की नींद खुली तो घर में खड़ी थी EoW टीम, कर रही बेनामी संपत्ति की जांच

सतना में पंचायत सचिव की नींद खुली तो घर में खड़ी थी EoW टीम, कर रही बेनामी संपत्ति की जांच
x
आय से अधिक संपत्ति की जांच करने सतना जिले में पंचायत सचिव के घर EoW की टीम मारा छापा।

Satna News, EoW Raid, Satna Latest News : सतना। आय से अधिक संपत्ति की जांच करने के लिए रीवा की आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरों (EoW) की टीम ने शनिवार की अल सुबह पंचायत सचिव के घर में छापामार कार्रवाई करके जांच कर रही है।

EoW टीम की यह कार्रवाई सतना जिले के घुनवारा के पास महेदर निवासी पंचायत सचिव रामानुज त्रिपाठी के आवास में की गई है। ईओडब्ल्यू के अधिकारी सुबह से ही उनके घर में नकदी पैसे, ज्वलेरी एवं चल-अचल संपत्ति की जानकारी जुटा रहे है। साथ ही पंचायत सचिव के द्वारा अब तक वेतन के रूप में पाप्त की गई धनराशि की भी जानकारी ले रहे है।

नींद खुली तो दरवाजे पर थी EoW की टीम

बताया जा रहा है कि पंचायत सचिव के आवास में ईओडब्ल्यू की टीम अल सुबह ही पहुच गई थी। जैसे ही उन्होने दरवाजा खोला तो गेट पर अधिकारी पुलिस बल के साथ मौजूद थें। यह देखकर पंचायत सचिव घबरा गया और जब उन्होने बताया कि यह ईओडब्ल्यू की टीम उनके संपत्ति की जांच करने के लिए आई है वे सहयोग करें तो पंचायत सचिव पर मानों पहाड़ ही टूट पड़ा हो।

पैसे और आभूषण हो रहे काउंट

पंचायत सचिव के घर पहुची टीम ने घर से नकदी रूपये, सोने चांदी के आभूषण एवं जरूरी दस्तावेजो को जब्त किया है। उनकी गणना कर रही है। ईओडब्ल्यू के अधिकारियों का कहना है कि जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही पूरा मामला आईने की तरह साफ होगा।

गांव में मची हलचल

पंचायत सचिव रामानुज त्रिपाठी के घर में ईओडब्ल्यू के अधिकारियों के पहुचने की जानकारी गांव में मानों जंगल में लगी आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों में हलचल मच गई। हर कोई कार्रवाई को लेकर जानकारी लेने में लगा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story