सतना

एमपी के सतना में चोरी की कोशिश कर रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने धुना, किया पुलिस के हवाले

Sanjay Patel
13 Aug 2023 10:33 AM GMT
एमपी के सतना में चोरी की कोशिश कर रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने धुना, किया पुलिस के हवाले
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना जिले में चोरी की कोशिश कर रहे दो युवक ग्रामीणों के चंगुल में फंस गए। इस दौरान लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। दोनों युवकों की ग्रामीणों ने पहले तो जमकर धुनाई की।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में चोरी की कोशिश कर रहे दो युवक ग्रामीणों के चंगुल में फंस गए। इस दौरान लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। दोनों युवकों की ग्रामीणों ने पहले तो जमकर धुनाई की। इसके बाद इनको पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। मारपीट के दौरान एक संदेही का पैर फ्रैक्चर होना भी बताया गया है।

दुकान में चोरी का कर रहे थे प्रयास

बताया गया है कि दोनों युवक मझगवां थाना अंतर्गत चौरहा में रविवार की भोर में संत कुमार उपाध्याय की दुकान में चोरी का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान किसी ग्रामीण की नजर उन पर पड़ गई। कुछ ही देर बाद मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। जिसके बाद चोरी का प्रयास कर रहे दोनों युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई प्रारंभ कर दी। हालांकि इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। किंतु जब तक मौके पर पुलिस पहुंची ग्रामीण इनकी अच्छी खासी पिटाई कर चुके थे। बताया गया है कि एक युवक पैर भी मारपीट में फ्रैक्चर हो गया है। जबकि दूसरे को मामूली चोटें पहुंची हैं। मौके पर मझगवां पुलिस पहुंची और दोनों को अपने साथ मझगवां ले गई। जहां अस्पताल में उनका उपचार करवाया गया।

कर्वी यूपी के हैं निवासी

सतना के मझगवां थाना अंतर्गत चौरहा में रविवार की भोर में संत कुमार उपाध्याय की दुकान में चोरी के प्रयास को नाकाम कर दिया गया। दो युवक चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में थी। जिनकी उम्मीदों पर ग्रामीणों ने पानी फेर दिया। दोनों युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। जिनके साथ ग्रामीणों ने मारपीट भी की। दुकान में चोरी की कोशिश कर रहे दोनों युवक कर्वी उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताए गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनकी पहचान प्रभाकर त्रिपाठी पिता रामस्वरूप त्रिपाठी सिमरिया बाबूपुर थाना सीतापुर कर्वी यूपी और विक्रम पटेल पिता संतोष पटेल 25 वर्ष निवासी बाबूपुर सिमरिया थाना सीतापुर जिला कर्वी उत्तरप्रदेश के रूप में की गई है। पुलिस दोनों को अपने साथ ले गई। मझगवां पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story