सतना

एमपी के सतना में हेड कॉन्स्टेबल का दुकान के सामने शराब पीने का वीडियो हुआ था वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

Sanjay Patel
1 Jun 2023 8:53 AM GMT
एमपी के सतना में हेड कॉन्स्टेबल का दुकान के सामने शराब पीने का वीडियो हुआ था वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना में एक पुलिसकर्मी को शराब पीने का शौक काफी महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो और फोटो के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लिया।

मध्यप्रदेश के सतना में एक पुलिसकर्मी को शराब पीने का शौक काफी महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो और फोटो के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले को संज्ञान में लिया। जिसमें पुलिसकर्मी वर्दी पहन दुकान के सामने खड़े होकर शराब पीता दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।

यह है मामला

बताया गया है कि बुधवार की रात सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो वायरल हुआ था। जिसमें एक वर्दीधारी शराब दुकान के सामने खड़े होकर शराब गटक रहा था। मामला सतना शहर के सर्किट हादस चौराहे के समीप स्थित कम्पोजिट वाइन शॉप के बाहर देसी काउंटर के सामने का था। वीडियो क्लिप के आधार पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने मामले को संज्ञान में लिया। जिसके बाद वर्दीधारी की पहचान कराई गई। जिनकी पहचान शहर के कोलगवां थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुधीर सिंह के रूप में की गई।

पुलिस अधीक्षक ने लिया एक्शन

मामले की छानबीन के दौरान पता चला कि सरेआम सड़क पर वर्दी पहनकर शराब पीने वाला पुलिसकर्मी हेड कॉन्स्टेबल सुधीर सिंह है जो कोलगवां थाने में पदस्थ हैं। तस्दीक होने के बाद सतना पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लेते हुए बुधवार को शहर के कोलगवां थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक सुधीर सिंह को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। पुलिस अधीक्षक के इस निर्णय की लोगों द्वारा सराहना की जा रही है। यहां पर यह बता दें कि गत दिवस मुख्यमंत्री द्वारा यह निर्णय लिया गया था कि शराब दुकान के सामने व सड़क पर कोई भी व्यक्ति शराब का सेवन नहीं करेगा। किन्तु इस नियम का भी पालन नहीं किया जा रहा है। जब वर्दीधारी ही इस नियम का उल्लंघन करेंगे तो आम लोगों से उम्मीद करना बेमानी है। शराब दुकानों के सामने शाम होते लोगों का मजमा लग जाता है और वह खुलेआम शराब दुकान के सामने व इर्द-गिर्द खड़े होकर इसका सेवन करते देखे जाते हैं। जिन पर पुलिसिया कार्रवाई भी नाममात्र के लिए की जा रही है।

Next Story