सतना

मुकम्मल न हुआ इश्क, सतना के जंगल में प्रेमी जोड़े ने दी जान

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना जिले के बरौघा थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े की मिली लाश

Satna MP News: कहावत है कि इश्क में साथ जी नही सकते है तो साथ मर तो सकते ही है, शायद ऐसा ही कुछ सोचकर एक प्रेमी जोड़े ने गांव से दूर जंगल में एक साथ फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। यह घटना एमपी के सतना जिला (Satna District) अंतर्गत बरौंधा थाना क्षेत्र के ग्राम तेलई चुआ गांव से सामने आ रही है। सूचना पर पहुची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाने के साथ ही घटना की जांच कर रही है।

2 जनवरी से युवती थी लापता

बताया जा रहा है कि युवती 2 जनवरी को घर से अचानक लापता हो गई थी। परिजन उसकी तलाश करते रहे और जब कोई पता नही चला तो 3 जनवरी को थाना में इसकी सूचना दिए थें, वही 5 जनवरी को गांव के पास जंगल में युवक और युवती का रस्सी से लटकता हुआ शव पाया गया है।

दोनों का चल रहा था प्रेम-प्रसंग

जो जानकारी आ रही है उसके तहत युवक-युवती का कुछ समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वे एक साथ जीवन जीना चाहते थें, लेकिन घर वाले इसके लिए तैयार नही थें, शायद यही वजह रही कि वे दोनों 2 जनवरी को धर से निकले और काफी सोच-विचार करने के बाद जंगल पहुच कर मौत का रास्ता चुन लिए, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

गांव से 3 किमी दूर मिला शव

युवक-युवती ने जो स्थान मौत के लिए चुना है वह गांव से तकरीबन 3 किलोमीटर दूर है। जंगल होने के कारण युवक-युवती के द्वारा उठाए गए इस कदम की जानकारी लोगो को नही लग पाई और जब तक जानकारी हुई दोनों प्राण पखेरू तब तक उड़ गए थें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story