सतना

सतना में नदी नहाने गए दो युवक बहे, दिन भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन दोनों लापता

satna news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में नदी नहाने गए दो युवक बह गए।

सतना। आपस में मिलकर 9 दोस्त नदी नहाने गए। नहाने के दौरान जहां एक युवक बहने लगा तो दूसरा उसे बचाने के प्रयास में वह भी बह गया। अन्य दोस्तों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बचाव कार शुरू किया लेकिन दिन भर बीत जाने के बाद भी दोनों युवकों का पता नहीं चल सका। ऐसे में अंधेरा होने पर रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया है। सोमवार सुबह से पुनः चलाया जाएगा।

सेमरावल नदी में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बचवई गांव के पास झिरिया के सिमरावल नदी में 9 दोस्त नहाने गए थे। नदी के किनारे लगे पेड़ पर चढ़कर एक युवक ने छलांग लगा दी। नदी में पानी का बहाव तेज होने से वह बहने लगा। जिस पर दूसरे उसे बचाने नदी में उतरा लेकिन वह भी तेज धार में बह गया। नदी में बहे युवकों की पहचान गौरभ सिंह उम्र 21 वर्ष पिता सुरेश सिंह तथा प्रशांत सिंह उम्र 25 वर्ष पिता राम बहादुर सिंह के रूप में की गई है। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

हादसे के पश्चात अन्य युवकों ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से ऑपरेशन शुरू किया गया। अपर कलेक्टर राजेश शाही के निर्देश पर नदी में बोट उतारी गई और युवकों का पता लगाने देर शाम तक एसक्यू टीम लगी रही। लेकिन नदी में बहे दोनों युवकों का कहीं पता नहीं चला जिस पर अंधेरा होने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story