सतना

एमपी के सतना में देशी तमंचा और 30 जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, हवाई फायर कर फैला रहे थे दहशत

एमपी के सतना में देशी तमंचा और 30 जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, हवाई फायर कर फैला रहे थे दहशत
x
MP Satna News: पुलिस को सूचना मिली थी कि बगहा पेट्रोल पंप के समीप दो बाइक सवार युवक हवाई फायर कर दहशत फैला रहे हैं।

MP Satna News: शहर के बगहा मोहल्ले में गोलियां चला कर दहशत फैलाने वाले दो बाइक सवार युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने देशी तमंचा और 30 जिंदा कारतूस जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि बगहा पेट्रोल पंप के समीप दो बाइक सवार युवक हवाई फायर (Air Firing) कर दहशत फैला रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगे। लेकिन पुलिस ने पीछा कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने बाइक सवार जिन बदमाशों को पकड़ा है उसमें अभिषेक विश्वकर्मा पुत्र राकेश विश्वकर्मा निवासी जेपी रोड बगहा और उज्वल गुप्ता पुत्र स्व. चन्द्रशेखर गुप्ता 23 वर्ष निवासी हनुमान मंदिर उमरी पन्ना नाका सतना शामिल है।

राहगीर ने की मदद

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने में एक राहगीर शैलेन्द्र दाहिया ने भी पुलिस को मदद की। इसके अलावा उप निरीक्षक ओशो गुप्ता और आरक्षक ओमप्रकाश पाठक और ओमप्रकाश तिवारी की आरोपियों को पकड़ने में अहम भूमिका रही।

वर्जन

हवाई फायर कर दहशत फैलाने वाले दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस भी जब्त किया है।

अर्चुना गुप्ता, थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story