सतना

सतना जिले में दो भीषण हादसेः बस की टक्कर से ऑटो सवार 10 लोग घायल, डंपर से टकराई बुलेरो

Satna Accident News
x
Satna Accident News: सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना

Satna Bus Auto Accident News: एमपी के सतना जिले में सोमवार को दो हादसे सामने आए है। जिसमें तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही दोनों ही हादसों में स्थानिय पुलिस घटना को लेकर जांच कार्रवाई कर रही है।

बस की टक्कर से आटो सवार घायल

सतना जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत रामनगर सड़क मार्ग में लंका मैदान के पास सोमवार को सड़क दुर्घटना सामने आई है। जहां बस की जोरदार टक्कर लग जाने से ऑटो सवार तकरीबन 10 यात्री घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि संगम बस सर्विस की यात्री बस रामनगर से सतना जा रही थी। बस तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित हो गई और ऑटो को सीधे टक्कर मार दिया।

घटी इस घटना से ऑटो सवार लोगो में चीख पुकार मच गई। वही घायलों को अमरपाटन के अस्पताल ले जाया गया। जिसमें से 6 लोगो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हे जिला अस्पताल सतना में भर्ती किया गया है।

डंफर से टकराई बुलेरो

सतना जिले क अमरपाटन थाना क्षेत्र में ही दूसरी सड़क दुर्घटना नेशनल हाईवें-30 ग्राम पड़हा के पास हुई है। जिसमें डंफर से बुलेरो टकरा गई है। इस दुर्घटना में बोलेरों सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। उन्हे हाईवे एम्बुलेंस 1033 से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमरपाटन ईलाज के लिए ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि बुलेरों तेज रफ्तार में थी और डंफर में पीछे से टकरा गई थी।

Next Story