सतना

मैहर में धूं-धूं कर जलने लगा ट्रक, आग की लपटों के बीच सड़क पर दौड़ा वाहन, दहशत में आए लोग

Satna Truck Accident News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिला मैहर (Maihar) में एक ट्रक आग की जद में आ गया

Maihar Truck Accident News: धमाके के साथ ही एक ट्रक धूं-धू कर जलने लगा और उसे देख सड़क पर चलने वाले लोगो में दहशत व्याप्त हो गई। यह हादसा सतना जिले के मैहर का है। बताया जा रहा है कि धमाके के बाद उठी आग की लपटों और दूर तक फैले धुएं से लोग दहशत में रहे, हालांकि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। जिससे कोई जन हानि नही हुई।

दोपहर हुई यह धटना

गर्मी की शुरूआत होते ही आग भी अब समस्या के रूप में सामने आने लगी है। इसी तरह मैहर में सोमवार की दोपहर लगभग 1 बजे उत्कृष्ट विद्यालय के सामने एक ट्रक जलने लगा। आग की लपटें विकराल रूप धारण करती रहीं और काला धुआं दूर तक फैलता चला गया।

स्थानिय लोगो ने दिखाई दिलेरी

आग से जल रहे ट्रक और हो रहे विस्फोट के बाद भी उत्कृष्ट विद्यालय के स्टाफ और आसपास के व्यापारियों ने आग को बुझाने के लिए टूट पड़े, सभी अपने स्तर से पानी फेक कर आग को बुझाते रहें। जिसे आग नही फैल पाई तो वही सूचना पर पहुची फायर गाड़ी ने ट्रक से आग को पूरी तरह से खत्म किया।

टैंक में आग लगी थी आग

जानकारी के तहत जेल रोड़ पर ट्रक पिछला हिस्सा फूट गया और उससे निकली चिंगारी से वाहन के टैंक में आग फैल गई। जैसे ही चालक और क्लीनर की नजर आग पर पड़ी वे वाहन से कूद कर भाग खड़े हुए है। तो वही स्कूल स्टाफ ने जहां स्कूल का बोरिंग चालू करके पानी फेकना शुरू कर दिए तो और स्थानिय लोगो ने अग्नि शामक यंत्र से आग को बुझाया।

Next Story