सतना

सतना: कर्ज से परेशान व्यापारी ने जहर खाकर दी जान

Satna MP News
x
Satna MP News: सतना जिले के कोतवाली अंतर्गत मुख्तयारगंज निवासी व्यापारी ने बीते दिवस जहर खाकर अपनी जान दे दी। व्यापारी द्वारा जहर खाने का कारण कर्ज बताया गया है।

Satna MP News: सतना जिले के कोतवाली अंतर्गत मुख्तयारगंज निवासी व्यापारी ने बीते दिवस जहर खाकर अपनी जान दे दी। व्यापारी द्वारा जहर खाने का कारण कर्ज बताया गया है। फिलहाल व्यापारी के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया कि व्यापारी पिछले कई दिनों से मानसिक तनाव में था।

इसी तनाव में आकर व्यापारी ने बीते दिवस जहर खाकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि बीते दिवस व्यापारी ने जहर खा लिया। परिजनों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने व्यापारी को सतना जिला चिकित्सालय ले जाने की व्यवस्था की। यहां भर्ती रहे व्यापारी की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। एसजीएमएच के मेडिसिन वार्ड में भर्ती रहे व्यापारी की बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

कपड़े का था व्यापार

बताया गया है कि व्यापारी उदयचन्द्र गुप्ता 42 वर्ष की सतना में कपडे़ की दुकान थी। यही व्यापारी और उसके परिवार के जीवन का आधार था। पिछले कई दिनों से व्यापार पूरी तरह से ठप्प हो गया था। काम चल नहीं रहा था। काम न चलने के कारण व्यापारी के सामने आर्थिक संकट काफी ज्यादा हो गया था।

परेशान कर रहे थे

व्यापारी ने अपने व्यापार के लिए मार्केट से लाखों रूपए का कर्ज ले रखा था। कर्ज लेने के बाद भी व्यापारी का व्यापार अच्छे से नही चल रहा था। जिन लोगों से व्यापारी ने कर्ज ले रखा था वह व्यापारी पर पैसा वापस लौटाने का दबाव बना रहे थे। व्यापारी पैसा नहीं लौटा पा रहा था। परिजनों की माने तो व्यापारी को आए दिन कर्जा देने वाले धमकी भी दे रहे थे। व्यापारी इस मानसिक तनाव को नहीं झेल पाया। जिससे युवक ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story