सतना

सतना / मैहर से दर्शन कर लौट रहें श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर की ट्रक से टक्कर, कई घायल

सतना / मैहर से दर्शन कर लौट रहें श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर की ट्रक से टक्कर, कई घायल
x
सतना. मैहर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया है. ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. 

सतना. मैहर से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर हादसे का शिकार हो गया है. ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के उंचेहरा थानान्तर्गत कुंदेहरी फाटक के पास मंगलवार की शाम 6 बजे एक ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार श्रद्धालु दुर्घटना में घायल हो गए है. स्थानियों के मुताबिक़ ट्रैक्टर में लगभग आधा सैकड़ा लोग सवार थें जो मैहर से दर्शन कर सितपुरा की ओर लौट रहें थें एवं कुंदेहरी फाटक में हादसे का शिकार हो गए. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहें हैं.

स्थानीयों ने घटना की सूचना पुलिस एवं एम्बुलेंस को मोबाईल के माध्यम से दी. आरोप है कि सूचना के आधे घंटे बाद मौके पर एक ही एंबुलेंस पहुंची है, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना दी गई थी. साथ ही प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंच गया है.


Next Story