सतना

सतना में मालगाड़ी की चपेट में आए ट्रैक मैन की गई जान

track
x
Satna MP News: रेलवे स्टेशन सतना में मालगाड़ी की चपेट में आने से ट्रैक मैन की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी, रेलकर्मी सहित कर्मचारी यूनियन मौके पर पहुंच गए।

Satna MP News: रेलवे स्टेशन सतना में मालगाड़ी की चपेट में आने से ट्रैक मैन की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर जीआरपी, रेलकर्मी सहित कर्मचारी यूनियन मौके पर पहुंच गए। जीआरपी द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। जहां से शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि यह हादसा सतना रेलवे स्टेशन के प्रयागराज एंड पर आउटर सिग्नल के समीप मालगाड़ी की चपेट में आने से हुआ है। मालगाड़ी की चपेट में आने से 55 वर्षीय टै्रक मैन सुशील सरकार निवासी पन्ना हाल निवासी रेलवो क्वार्टर सतना की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि मृतक एक्स आर्मी मैन था। फौज से सेवानिवृत्त होने के बाद से वह रेलवे में बतौर टै्रक मैन काम कर रहा था। सतना स्थित रेलवे क्वार्टर में वह अकेले ही रहता था।

कैसे हुआ हादसा

रेवले से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर प्रयागराज एंड पर साइडिंग 2 लाइन पर काम करते समय यह हादसा हो गया। ट्रैक मैन रेलवे टै्रक पर उग आए चारा को काटने का काम कर रहा था। इसी दरमियान शंटिंग करती आई मालगाड़ी ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे टै्रक मैन का सिर कट गया और उसकी जान चली गई। शाम 4 बजे मेमो मिलने पर जीआरपी चौकी प्रभारी गोविंद त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेजा।

लग गया जाम

रेल टै्रक पर हुए इस हादसे का असर शहर के ओवर ब्रिज पर भी पड़ा। इस दौरान ब्रिज में खड़े होकर लोग घटना को देखने लगे। जिसके कारण मौके पर तमाशबीन लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ जमा होने के कारण यहां जाम की स्थिति निर्मित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को हटवाया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story