सतना

सतना: अपनी गलत हरकतों पर पर्दा डालने बहू ने जेठ पर खुरपा से हमला कर उतारा मौत के घाट, आरोपी बहू गिरफ्तार

Satna MP News
x
Satna MP News: अपनी गलत हरकतों पर पर्दा डालने के लिए बहू ने अपने जेठ को सोते हुए खुरपा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

सतना- अपनी गलत हरकतों पर पर्दा डालने के लिए बहू ने अपने जेठ को सोते हुए खुरपा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला को पुलिस द्वारा पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है।

बताया गया है कि मझगवां थाना के मोतीपुरवा निवासी जमुना यादव पुत्र गंगा यादव 72 वर्ष की लहूलुहान हवस्था में लाश गत दिवस उसके खेत में पाई गई थी। वृद्ध के मौत की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात वृद्ध के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां से पीएम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है। वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वृद्ध की हत्या उसके छोटे भाई की पत्नी ने की थी।

क्यों की हत्या

बताया गय है कि वृद्ध अविवाहित था और अपने भाइयों के साथ ही रहता था। रात में वह खेत की रखवाली करता था। मृतक के भाई कल्लू की पत्नी नरवदिया घर में अकेले रहती थी। वृद्ध की बहू का चाल-चलन सही नहीं रहता था। वह देर रात तक लोगों से बात करती थी, उसके पास लोगों का आना-जाना भी लगा रहता था। इस बात का विरोध वृद्ध द्वारा हमेशा किया जाता था। आए दिन इस बात को लेकर वृद्ध और उसकी बहू के बीच विवाद होता रहता था। इसी बात को लेकर गत दिवस जब वृद्ध खेत गया तो मौका देख कर खेत पहुंची बहू ने जेठ पर खुरपा से हमला कर उसकी हत्या कर दी। अपनी करतूत को छिपाने के लिए महिला ने रात में ही अपने कपड़े और खुरपा को साफ कर दिया।

कैसे चला पता

बताया गया है कि वृद्ध की हत्या के मामले में पुलिस ने जब बहू नरबदिया और उसकी बेटी आशा से पूछताछ की तो दोनो के बयान विरोधाभासी निकले। संदेह के आधार पर जब पुलिस ने नरबदिया से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल करते हुए वृद्ध के हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story