सतना

सतना: नशीला लड्डू खिलाकर नाबालिग का अपहरण कर तीन युवको ने किया गलत काम, दो गिरफ्तार

Satna MP News
x
Satna MP News: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें युवक द्वारा नाबालिग को नशीला लड्डू खिलाकर उसका अपहरण कर यूपी-गुजरात में ढाई महीने तक गलत काम किया गया।

सतना- जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें युवक द्वारा नाबालिग को नशीला लड्डू खिलाकर उसका अपहरण कर यूपी-गुजरात में ढाई महीने तक गलत काम किया गया। इस काम में युवक के दो और भाइयों ने उसका साथ देते हुए नाबालिग के साथ गलत काम किया। पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

युवती के साथ गलत काम करने के मामले में पुलिस ने जिन दो आरोपियों को पकड़ा है उसमें मुकेश सिंह ठाकुर 20 वर्ष और उसका सगा भाई नीरज सिंह ठाकुर 28 वर्ष निवासी कारीमाटी थाना कोतवाली हमीरपुर यूपी हाल निवासी अलखनंगदा सिंहपुर सतना शामिल है।

बताया गया है कि 6 नवंबर को नाबानिग अपने घर से दस्तावेजों का केवाईसी कराने के लिए निकली थी। देर शाम तक जब किशोरी घर नही पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन जब किशोरी का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसके गुमशुदगी की शिकायत थाने में की। शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

कैसे चला पता

बताया गया है कि ढाई माह से लापता किशोरी गत दिवस अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। किशोरी ने पुलिस और परिजनों को जो बताया उसके अनुसार घटना दिनांक को आरोपी मुकेश कोल उसे मिला और नशीला लड्डू दिया। जिसके बाद नाबालिग बेहोश हो गई। अपहरण करने के बाद आरोपी उसे लेकर हमीरपुर यूपी ले गए। जहां आरोपी मुकेश के साथ ही उसके भाई दीपक और नीरज कोल ने किशोरी के साथ गलत काम किया। इसके बाद मुकेश का भाई उसे अहमदाबाद ले गया। जहां आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। गत दिवस किसी तरह किशोरी आरोपियों के चंगुल से बच कर भाग निकली और अपने घर पहुंच गई। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 366, 368, 376, 323, 5-6 पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story