सतना

एमपी के सतना में सूखे कुएं में उतरे तीन लोग हुए बेहोश, पुलिस जांबाजों ने निकाला बाहर

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

MP Satna News: सतना जिले के मैहर क्षेत्र में हुई बड़ी घटना।

MP Satna News: एमपी के सतना जिले के मैहर अन्तर्गत ग्राम हरदुआ गांव से बड़ी घटना सामने आई है। जहाँ सूखे कुएं में गिरे अनिल पिता केदिलाल साकेत को बचाने के लिए उसमें घुसा उसका भाई और एक अन्य बेहोश हो गए। ग्रामीणो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सूझबूझ के साथ काम करते हुए तीनों को कुएं से बाहर निकाला और अस्पताल ले गई है।

ऐसे हुई घटना

बताया जा रहा है कि अनिल साकेत गांव के सूखे कुएं में गिर गया था। भाई को कुएं गिरा हुआ देखते ही उसको बचाने के लिए उजेश साकेत और फिर गांव का ही नागेंद्र वर्मा कुएं में उतर गये। चर्चा है कि कुएं में जहरीली गैस बनने से वे तीनों बेहोश हो गए है।

ऐसे चला रेस्क्यू

कुएं के अंदर बेहोश हुए तीन लोगो की सूचना मैंहर थाना को ग्रामीणों ने दी। सूचना मिलते ही मैंहर पुलिस बल मौके पर पहुँच कर रेस्क्यू चलाया और सबसे पहले कुएं में पंखा उतार कर लगाया। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने रस्सी के सहारे नीचे उतर कर सभी को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि कुएं से निकाले गए तीनों युवक बेहोश है और उन्हे अस्पताल ले जाया गया है।

मैहर थाना स्टाफ बधाई का पात्र

कुऐ में जहरीली गैंस से तीनों लोग बेहोश हो गए थें। इसके बाद भी मैहर थाना का पुलिस स्टाफ अपनी जान की परवाह किए बिना कुएं के अंदर बेहोश पड़े लोगो को निकालने के लिए रस्सी से नीचे उतर गए। जानकारी के तहत इस रेस्क्यू में मैहर पुलिस के जाबाज़ एसआई हेमंत शर्मा, प्रधान आरक्षक नीरज सिंह, राघवेंद्र सिंह आरक्षक संजय तिवारी ने कुएं के अंदर से तीनों युवको को बाहर निकाला हैं। वहीं रेस्क्यू दल में मौके पर मैहर एसडीएम धर्मेंद्र मिश्रा, मैहर एसडीओपी लोकेश डावर, मैहर थाना प्रभारी विद्याधर पांडे, नगर पालिका सीएमओ रवि गुप्ता अन्य मौजूद रहे।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story