NEWS/87-RAIL.jpg

कटनी से सतना के बीच तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
16 Jul 2021

Satna News / सतना न्यूज़ : सतना और कटनी (Satna-Katni) के बीच तीन लोगों की ट्रेन से कट जाने पर मौत हो गई। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण सामने आ रहा है। माना जा रहा है कि लोगों ने जानबूझकर अपने प्राण दिये है। फिर भी मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौका मुआयना कर रही हैं। वही शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जांच पूरी होने पर असल कारणों का पता चलेगा। 

रिस्तेदारी में गया और ट्रेन से कटा

ट्रेन से कटकर मौत होने की पहली घटना करियापानी के पास का बताया जा रहा है। जहां नागौद निवासी संतोष चौधरी 22 वर्ष अपने रिस्तेदार के यहां गया था। सुबह शौच के लिए गया और ट्रेन की चपेट में आकर कट गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

लेट गया ट्रैक पर 

ट्रेन से कटने की दूसरी घटना उमरी पैला गांव के पास की बताई जा रही हैं। इसमें कन्छेदी बंसकार नाम का व्यक्ति साइकिल से रेलवे टै्रक पार कर रहा था। लेकिन जब ट्रेन आती दिखी तो वह साइकिल छोडकर ट्रैक पर लेट गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

वहीं तीसरी घटना दसईपुर गांव के पास की बताई जा रही है। जहां प्रेमलाल पटेल नाम के व्यक्ति की ट्रेन से कट जाने से मौत हो गई। इस मामले में यह बात सामने नही आ रही है कि यह किस कारण से मौत को गले लगया। अब पुलिस जाच मे ही पता चलेगा कि आखिर प्रेमलाल ट्रेन के नीचे कैसे आया।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER