सतना

सतना: सड़क हादसे में दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत, एक घायल

Three killed one injured including two brothers in road accident
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में भीषण सड़क हादसे में दो सगे भाइयों सहित तीन की मौत।

सतना जिले के अमदरा थाना क्षेत्र में बीती शाम एक सड़क हादसे में कार सवार दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए कटनी जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

ये हैं मृतक और घायल

पुलिस ने बताया कि मृतकों में जमाल खान पुत्र हाजी शेहरून 68 वर्ष, रफीउल्ला खान पुत्र हाजी शेहरून 62 वर्ष और मुराद खान पुत्र हसनेन 23 वर्ष सभी निवासी छापा जिला कैमोर बिहार शामिल है। गौरतलब है कि मृतक जमाल और रफीउल्ला खान आपस में सगे भाई बताए गए हैं। घायलों में सददाम खान पुत्र जमाल खान 24 वर्ष शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतकों और घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया कि बिहार के कैमोर जिला निवासी जमाल खान सहित परिवार के सभी सदस्य कार में सवार होकर मुंबई जा रहे थे। जैसे ही कार बेला-कटनी नेशनल हाइवे 30 खम्हरिया मोड़ के समीप पहुंची कार का अगला टायर तेज धमाके के साथ फट गया। इस अप्रत्याशित हादसे के चलते कार चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई कार फोर लेन सड़क किनारे बनी पानी की टंकी से टकरा गई। दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकती है कि टंकी से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए। कार चालक सददाम उछल कर कार से बाहर आ गया। कार में सवार अन्य तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कैसे हुई शिनाख्त

पुलिस को एक मृतकों के पास मिले मोबाइल नंबर और आधार कार्ड से उनकी पहचान की। मृतकों के परिजनों को पुलिस द्वारा सूचना दी गई। पुलिस द्वारा शुक्रवार को मृतकों के शव का पीएम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story