सतना

नशीला लड्डू खिलाकर नाबालिग का अपहरण और गलत काम करने में शामिल दंपत्ति सहित तीन गिरफ्तार

Satna MP News
x

किडनेपिंग 

Satna MP News: नशीला लड्डू खिलाकर नाबालिग का अपहरण और फिर सामूहिक रूप से गलत काम करने में शामिल दंपत्ति सहित लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सतना- नशीला लड्डू खिलाकर नाबालिग का अपहरण और फिर सामूहिक रूप से गलत काम करने में शामिल दंपत्ति सहित लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी आपस में भाई-भाभी और बहन बताए गए हैं। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है कि सिंहपुर थाना क्षेत्र से 6 जनवरी को आरोपियों ने नाबालिग को पहले तो नशीला लड्डू खिलाया। जब नाबालिग बेहोश हो गई तो आरोपियों ने उसका अपहरण कर उसके साथ गलत काम किया। परिजनों द्वारा किशोरी के अपहरण की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण, दुष्कृत्य सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में धीरू सिंह पुत्र वीरेन्द्र सिंह 25 वर्ष, दीपा सिंह पत्नी धीरू सिंह 20 वर्ष अैर कंचन उर्फ जान्हवी सिंह पत्नी वीरेन्द्र सिंह 23 वर्ष शामिल है। गौरतलब है कि आरोपी कारीमाटी जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पिछले कई वर्षों से वह सतना के सिंहपुर थाना अंतर्गत अलखनंदा के रहने वाले हैं। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी मुकेश सिंह ठाकुर और नीरज सिंह ठाकुर पुत्र वीरेन्द्र सिंह को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। इस मामले में एक आरोपी दीपक कोल अभी भी फरार है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

क्या है मामला

बताया गया है कि विगत दिवस केवायसी कराने घर से निकली नाबालिग को आरोपी मुकेशन ने रास्ते में नशीला लड्डू खाने को दिया। नाबलिग के बेहोश हो जाने पर आरोपी, किशोरी हमीरपुर ले गया। जहां मुकेश और उसके भाई दीपक, नीरज ने किशोरी के साथ गलत काम किया। इसके बाद आरोपियों ने किशोरी को अपनी बहन जान्हवी के साथ अहमदाबाद भेज दिया। जहां आरोपियो को उसके भाई धीरू और भाभी दीपा ने पनाह दी। यहां भी आरोपियों ने नाबालिग के साथ गलत काम किया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बच कर घर पहुंची नाबालिग द्वारा घटना के बारे में परिजनों और पलिस को बताया गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story