सतना

एमपी के सतना में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, पड़ोसी किशोरी को बनाता रहा हवस का शिकार, शिकायत के बाद धराया आरोपी

एमपी के सतना में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, पड़ोसी किशोरी को बनाता रहा हवस का शिकार, शिकायत के बाद धराया आरोपी
x
MP Satna Latest News: आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली युवती को प्रेमजाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया व उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा।

MP Satna News: किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाने और धमकी देकर एक साल से तक उसका दैहिक शोषण करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि कोलगवां थाना क्षेत्र में आरोपी अभयराज केवट पुत्र श्यामराज केवट निवासी रामपुर बाघेलान के बहन की ससुराल है। आरोपी का अपनी बहन की ससुराल में आना जाना था। इसी कड़ी में एक साल पूर्व आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। एक दिन जब किशोरी के माता-पिता कहीं बाहर गए थे, वहां पहुंचे आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया। आरोपी ने किशोरी की अश्लील और वीडियो और फोटो भी ले ली।

ब्लैकमेल कर किया शोषण

पुलिस को दिए बयान में किशोरी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल में उसकी अश्लील वीडियो और फोटो है। वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार उसका दैहिक शोषण भी किया। कई बार तो आरोपी ने उसके मामा के मोबाइल में वीडियो भेज कर डिलीट भी कर दिया। परिजनों को जैसे ही कुछ शंका हुई उसने मुझसे पूछा। अंत में किशोरी ने हिम्मत करके अपनी आपबीती परिजनों को बता दी। इस प्रकार परिजनों द्वारा आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी।

सायबर सेल की मदद से पकड़ाया आरोपी

पुलिस ने बताया कि किशोरी की शिकायत करने के बाद से ही आरोपी फरार था। आरोपी का पता लगाने के लिए उसकी मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर उसे पकड़ा गया। इसमें सायबर सेल की अहम भूमिका रही।

वर्जन

अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का दैहिक शोषण करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

डीपी सिंह, थाना प्रभारी कोलगवां

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story