सतना

एमपी के सतना में घर की बाड़ी में लगा रखे थे गांजा के 141 पेड़, पकड़े जाने पर महिला के सिरे आये भूत-प्रेत

एमपी के सतना में घर की बाड़ी में लगा रखे थे गांजा के 141 पेड़, पकड़े जाने पर महिला के सिरे आये भूत-प्रेत
x
MP Satna News : गांजा पकड़ने गई पुलिस को देखकर महिला भूत-प्रेत का ढोंग करने लगी।

MP Satna News : एमपी के सतना जिले के जसो थाना क्षेत्र में गांजा की खेती करने वाली महिला को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला की बाड़ी के अंदर लगे 39 किलोग्राम वजनी गांजा के 141 पेड़ जब्त किया है। गौरतलब है कि कार्रवाई से बचने के लिए महिला ने भूत-प्रेत लगने का नाटक भी किया। जिसे देख कर एक बार तो पुलिस के होश ही उड़ गए। पुलिस के सामने महिला के यह नाटक ज्यादा देर तक नहीं चला। पुलिस आरोपी महिला को पकड़ कर थाने ले गई। महिला के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि जसो थाना अंतर्गत हरदुआ निवासी मोहवती कोल पत्नी स्व. संतोष कोल 46 वर्ष ने अपने खेत में बाड़ी के अंदर गांजा के पेड़ लगा रखे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खेत में जाकर देखा तो गांजा के 141 हरे पेड़ लहलहा रहे थे। गांजा के पेड़ को जब्त कर पुलिस उसे थाने ले आई।

झूमते हुए चिल्लाने लगी महिला

पुलिस को देखते ही महिला ने पकड़े जाने के डर से भूत-प्रेत लगने का नाटक शुरू कर दिया। इस दौरान महिला हिलने डुलने के साथ ही झूमने लगी। पुलिस को देख कर महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। पुलिस ने इस दौरान पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। महिला को जबरजस्ती पकड़ कर पुलिस थाने ले गई। थाने पहुंचते ही महिला के सिर से भूत का साया भी गायब हो गया।

इनकी रही अहम भूमिका

इस कार्रवाई में जसो थाना प्रभारी वर्षा सोनकर, एएसआई केशरी प्रसाद, एसएल रावत, प्रधान आरक्षक अखिलेश्वर सिंह, अहफाज अख्तर कुरैशी, आरक्षक राहुल दुबे, सतीश पटेल, अजय विश्वकर्मा के अलावा महिला आरक्षक सौरभी चौरसिया की अहम भूमिका रही।

Next Story