सतना

एमपी के सतना में सड़क हादसे में तहसीलदार की मौत, चुनाव ड्यूटी में जाते हुए खड़े ट्रक में घुसी कार

car accident in satna mp
x
Satna Accident News: दुर्घटना में आरआई व चालक को भी गंभीर घायल हो गए हैं।

MP Satna News: मैहर-कटनी बाईपास पर हुए एक सड़क हादसे में बीती रात नागौद के प्रभारी तहसीलदार की मौत हो गई। जबकि साथ रहे आरआई चन्द्रप्रकाश माझी और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक और घायलों को मैहर सिविल अस्पताल ले जाया गया। मृतक तहसीलदार के शव का शनिवार को पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही देर रात ही कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक अखिलेश गुप्ता अस्पताल पहुंच गए थे।

बताया गया है कि सतना की नागौद तहसील के प्रभारी तहसीलदार गणेश देशभ्रतार मैहर जनपद के पाला-पकरिया सेक्टर के कार्यपालिक मजिस्ट्रेट बनाए गए थे। अपने सेक्टर से अंतिम पोलिंग पार्टी रवाना कर वह वापस मैहर लौट रहे थे। देर रात तकरीबन एक ढाबे में खाना खाने के बाद मैहर के लिए रवाना हुए। इसी दरमियान उनका वाहन जैसे ही मैहर-कटनी बाईपास से मैहर के लिए मुड़ा सड़क किनारे खडे़ एक ट्रक में वह जा घुसा। इस अप्रत्याशित दुर्घटना के चलते कार तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आरआई का जबड़ा टूट गया है, चालक की पसलियां फ्रैक्चर हो गई है। दुर्घटना की सूचना देखते ही देखते क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। मृतक और घायलों को अस्पताल ले जाया गया। सूचना के बाद कलेक्टर, एसपी, सीईओ डॉ . परीक्षित राव अस्पताल पहुंच गए। प्रभारी तहसीलदार की मौत से प्रशासनिक-राजस्व अमले में शोक की लहर दौड़ गई है।

शिक्षक से बने तहसीलदार

बताया गया है कि गणेश देशभ्रतार की गितनी जिले के सुलझे और कर्मठ तहसीलदारों में होती थी। वह पहले शिक्षक थे, बाद में पीएससी पास का राजस्व सेवा में आए। उनके दो बेटे हैं, बड़ा बेटा 18 और छोटा बेटा 16 वर्ष की उम्र का है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story