सतना

सतना में बच्चा चोरी के शक में युवक को जंजीर से बांध कर पीटा

Satna MP News
x
Satna MP News: जिला चिकित्सालय के गायनी वार्ड में कुछ ऐसा हुआ कि भीड़ ने एक युवक को पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई कर दी।

Satna MP News: जिला चिकित्सालय के गायनी वार्ड में कुछ ऐसा हुआ कि भीड़ ने एक युवक को पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई कर दी। बताया गया है कि भीड़ युवक को चिकित्सालय के गायनी वार्ड से घसीटते हुए बाहर ले गई।

यहां युवक को लोहे की जंजीर लपेट कर उसमें ताला लगा दिया। युवक को पेड़ से बांधने के बाद भीड़ ने युवक को जमकर पीटा। इसी बीच कुछ लोगो ने दया दिखाते हुए युवक से उठक बैठक लगवाई और जंजीर खोल दी। जंजीर खुलते ही युवक मौके से नौ दो ग्यारह हो गया।

बच्चा और मोबाइल चोरी का संदेह

अस्पताल के प्रसूति वार्ड में युवक को पकड़ने वाले युवक रईस खान निवासी टिकुरिया टोला ने बताया कि युवक वार्ड के अंदर घुस कर कहीं किसी के मोबाइल मोबाइल को छू रहा था तो कहीं किसी के बच्चे को हांथ लगा रहा था।

युवक को ऐसी हरकत करते पहले भी देखा गया था। आज फिर से जब उसे ऐसी हरकतें देखा गया तो उसे पकड़ लिया गया। रईस के मुताबिक उसे संदेह था कि युवक बच्चा चोरी करने की कोशिश कर रहा था। रईस ने बताया कि कल युवक ने उसकी बेटी को उठाया था, लेकिन तभी उसकी पत्नी की नींद खुल गई। युवक बच्ची को छोड़ कर भाग गया था।

क्या कहता है युवक

युवक ने बताया कि अस्पताल के बाहर चाय बेचने वालों ने उससे कहा था कि अगर वह वार्ड में जाकर चाय पहुंचाएगा तो उसे खर्चा पानी के लिए 10-20 रूपए दिए जाएगें। इसी कारण से वह वार्ड में जाता था। लेकिन लोगां ने उसे चोर समझ लिया और पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई कर दी।

नही पहुंची पुलिस

बताया गया है कि स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन समय पर पुलिस मौके पर नही पहुंची। जिसके कारण युवक को अंत में छोड़ दिया गया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story