सतना

मैहर के सरकारी स्कूल में शराबी ने मचाया उत्पात, बदतमीजी का वीडियो वायरल

मैहर के सरकारी स्कूल में शराबी ने मचाया उत्पात, बदतमीजी का वीडियो वायरल
x
MP Maihar News: एमपी के सतना जिले के मैहर क्षेत्र में संचालित सरकारी स्कूल में शराबी के उत्पात मचाने का वीडियो हुआ वायरल.

MP Satna News: ग्रामीण क्षेत्र में संचालित हो रही सरकरी स्कूलों में शराबियों एवं असमाजिक तत्व आए दिन तरह-तरह से उत्पात मचा रहे है। इससे जहां स्कूल स्टाफ और वहां पढ़ने वाली छात्राएं दहशत में हैं वहीं पठन-पाठन भी प्रभावित हो रहा है।

ऐसा ही एक मामला सतना जिले (Satna District) के मैहर थाना अंतर्गत इटमा गांव में संचालित सरकारी स्कूल से सामने आया है। बताया जाता है कि मनीष पटेल नामक युवक शराब के नशे में न सिर्फ स्कूल के अंदर पहुंचा था बल्कि वह उत्पात मचाने के साथ मारपीट भी कर रहा है तो वहीं छात्राओं के साथ अश्लीलता भी कर रहा था।

वीडियो हुआ वायरल

स्कूल के अंदर शराबी युवक का उत्पात मचाते हुए वीडियो किसी ने बना लिया और यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक स्कूल के अंदर गाली-गलौज करने के साथ ही तरह-तरह की हरकत करते हुए वीडियो में नजर आ रहा है। वहीं स्कूल स्टाफ ने इसकी शिकायत मैहर थाना में दर्ज करवाई है।

लगातार मामले आ रहे सामने

ज्ञात हो कि स्कूल परिसर इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। इसके पूर्व रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र की एक स्कूल से मामला सामने आया था। जहां शराबी युवक टीचर के साथ मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हुआ था। वहीं अब सतना जिले से फिर एक बार शराबी का वीडियो सामने आ रहा है।

Next Story