सतना

SATNA : ट्रक वालों से पैसो की वसूली कर रहा था सैनिक, वायरल हुआ वीडियो, SP ने की कार्रवाई

Viresh Singh Baghel
15 Sep 2021 3:07 PM GMT
Nurses open front against Baburaj in Medical College of Rewa, angry with clerks behavior
x
सतना जिले के अमरपाटन में ट्रक वालों से पैसो की वसूली कर रहे होम गॉर्ड का वीडियो वायरल हो गया।

शासन-प्रशसन के लाख प्रयास के बाद भी सड़कों पर वाहनों से एन्ट्री वसूली थमने का नाम नही ले रही है। वर्दीधारी अवैध वसूली करके अपनी जेब गरम कर रहे है। ऐसा ही की एक मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिला अंतर्गत अमरपाटन (Amarpatan) थाना क्षेत्र के सड़क हाईवे क्रमांक-30 में सामने आया है।

वीडियो हुआ वायरल

हाईवे मार्ग में वर्दी धारी के द्वारा ट्रक चालक से पैसे लिये जाने का वीडिया सामने आया है। जिसमें वर्दी धारी ट्रक चालक से पैसे लेते हुए देखा जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सतना एसपी धर्मवीर सिंह (SP Dharamveer Singh) ने अबिलंब कार्रवाई करते हुए पैसो की वसूली करने के आरोप में होमगार्ड सैनिक बृजेन्द्र मिश्रा को थाने से हटा दिए हैं। वही होमगार्ड सैनिक के गलत कार्यो की जांच कराये जाने के निर्देश एसपी सतना ने होमगार्ड के ड्रिस्टिक कमांडेट को दिए है। जांच के आधार पर अधिकारी अगला एक्शन ले सकते है।

अधिकारियों की भी हो सकती है मिली भगत

सड़क मार्ग पर वाहनों से वर्दीधारी जिस तरह से पैसों की वसूली कर रहा है। उससे यह साफ है कि अकेले होमगार्ड सैनिक के बल बूते पैसों की वसूली नही की जा सकती है। निश्चित तौर पर इसमें अधिकारी भी शामिल है। बहरहाल होमगार्ड के अधिकारी की जांच के बाद ही पूरी मामला सामने आ सकेगा।

Next Story
Share it