2021/07/46-satna_snake.jpg

सतना में मातम में डूबे परिवार पर सर्पों का कहर, रह-रह कर निकल चुके 18 सर्प, फन में त्रिशूल

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
21 Jul 2021

सतना में सांप की न्यूज़ : सतना जिले (Satna District) के अमरपाटन (Amarpatan Police Station) थाना क्षेत्र के दहिया गांव का एक परिवार इस समय कई दिनों से दहशत भरे वातावरण में जीने को मजबूर है। उसका दुख कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले सड़क हादसे में जवान बेटे को गवां चुके परिवार के घर रह-रह कर जहरीले सर्प निकल रहे हैं। सर्प कहां से और कैसे निकल रहे हैं यह किसी को नहीं पता। इन हालातों में पूरा परिवार दहशत के साये में जीने को मजबूर है। 

घर से निकलने लगे जहरीले सर्प

जनकारी के अनुसार अमरपाटन थाना क्षेत्र के दहिया गांव के रहने वाले एक परिवार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 23 वर्ष के बेटे को सड़क हादसे में गंवाने के बाद अब घर से सर्पों के निकलने का सिलसिला चल रहा है। बताय जाता है कि रसोई घर से अचानक सर्प निकलने लगे।

पहले निकले सर्प को मार दिया गया। बाद मे एक-एक कर 18 सर्प निकल चुके हैं। ऐसे में जहां घर के लोगों में दहशत व्याप्त है तो वहीं आसपड़ोस के लोग भी ससंकित है। 

रसोईघर में लाठी लेकर पुरूषों का पहरा

घर से जहरीले सर्प निकलने से पूरे घर के लोगों में दहशत का माहौल है। हालत यह है कि रसोई घर में पुरूषों का पहरा है। परिवार के पुरूष लाठी लेकर दिन रात पहरा दे रहे है। लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि अखिर कितने दिन पहरा देकर काम चलाया जा सकता है। 

सर्पों में त्रिशूल का निशान

वही चर्चा यह भी घर से जो सर्प निकल रहे हैं उनके फन में त्रिशूल जैसा निशान दिख रहा है। ऐसे में गांव के बुजूगों का कहना है कि आने वाले किसी विपदा का संकेत हो सकता है। लेकिन सांपो से बचने के लिए उन्हे मार दिया जा रहा है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER