सतना

एमपी के सतना में दुकानदार ने महिला कर्मचारी को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Sanjay Patel
9 Aug 2023 8:10 AM GMT
एमपी के सतना में दुकानदार ने महिला कर्मचारी को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
x
MP News: एमपी के सतना जिले में एक दुकानदार ने महिला कर्मचारी को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। उसने सेल्स गर्ल को यह कहा कि उसके पास अश्लील वीडियो क्लिप्स हैं जिसे वह वायरल कर देगा।

एमपी के सतना जिले में एक दुकानदार ने महिला कर्मचारी को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। उसने सेल्स गर्ल को यह कहा कि उसके पास अश्लील वीडियो क्लिप्स हैं जिसे वह वायरल कर देगा। दुकानदार की यह धमकी सुनकर युवती डर गई। जिसके भय से युवती खामोश रही और उसकी ज्यादतियां सहती रही। किंतु जब उसके सब्र का बांध टूट गया तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है।

8 माह पहले किया दुष्कर्म

बताया गया है कि मैहर के कटरा बाजार में रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। जिसका संचालन अश्वनी जिवानी 45 वर्ष करता है। जिस पर 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि उसके दुकान में सेल्स गर्ल का काम करती है। दुकानदार ने उसे अपने झांसे में लेकर 8 माह पूर्व दुष्कर्म किया था। जिस पर मैहर पुलिस ने महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में दुकानदार अश्वनी जिवानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वीडियो क्लिप्स वायरल करने दी धमकी

सेल्स गर्ल को दुकानदार ने यह कहते हुए ब्लैकमेल करना प्रारंभ किया कि उसके पास अश्लील वीडियो क्लिप्स हैं जिनको वह वायरल कर देगा। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक ने सेल्स गर्ल के साथ पिछले 8 महीने में कई बार दुष्कर्म को अंजाम दिया। लोक लाज के भय से युवती खामोश रहकर उसकी ज्यादतियां सहती रही। किंतु जब उसके सब्र का बांध टूट गया तो उसने हिम्मत कर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। युवती परिजनों के साथ थाना पहुंचकर दुकानदार अश्वनी जिवानी की करतूतें पुलिस को बताईं साथ ही शिकायत भी दर्ज करवाई। जिस पर मैहर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई।

Next Story