सतना

एमपी के सतना में लापता व्यापारी का शव निर्जन स्थान में मिलने से फैली सनसनी, खून से लथपथ सुसाइड नोट भी मिला

Sanjay Patel
25 May 2023 9:21 AM GMT
एमपी के सतना में लापता व्यापारी का शव निर्जन स्थान में मिलने से फैली सनसनी, खून से लथपथ सुसाइड नोट भी मिला
x
MP News: मध्यप्रदेश के सतना में लापता व्यापारी का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। व्यापारी के पास से खून से लथपथ सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। शव निर्जन स्थान में पाया गया।

मध्यप्रदेश के सतना में लापता व्यापारी का शव पाए जाने से सनसनी फैल गई। व्यापारी के पास से खून से लथपथ सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। शव निर्जन स्थान में पाया गया।जिसके बाद ग्रामीणों के साथ मृतक के युवक के हत्या की आशंका जताते हुए सड़क पर उतर आए। थाना के सामने ही वह धरने पर बैठ गए। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया।

22 मई से लापता था युवक

सतना के सिंहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर के पास राज बहादुर पाल नामक युवक का शव निर्जन स्थान में पाया गया। युवक 22 मई को दुकान से घर वापस नहीं लौटा था। वह कपड़ों की दुकान संचालित करता था। जिसकी तलाश परिजनों द्वारा की जा रही थी। गुरुवार को युवक का शव नारायणपुर में राइस मिल के आगे बने हेलीपैड के पास निर्जन स्थान में मिला। शव गलने लगा था ऐसे में यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि शव दो-तीन दिनों से वहां पर पड़ा हुआ था। शव मिलने के बाद परिजनों ने युवक के हत्या की आशंका जताते हुए ग्रामीणों के साथ मिलकर जाम लगा दिया।

मिले धारदार हथियार से चोट के निशान

मृतक के गले में धारदार हथियार से चोट के निशान पाए गए हैं। प्रदर्शनकारी हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग पर अड़े हुए थे। पुलिस जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही थी। जिसके बाद युवक के शव का पीएम कराने की बात पर सहमति बनी। आक्रोश बढ़ता देख अन्य थानों के पुलिस बल को भी सिंहपुर बुला लिया गया। इसके साथ एसडीएम नागौद भी मौके पर पहुंच गए। रैगांव विधायक कल्पना वर्मा भी मौके पर पहुंच गईं।

सुसाइड नोट में यह लिखा मिला

मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट खून से लथपथ मिला है। जिसमें लिखा गया है कि मैं जिंदा रहकर अपने परिवार को बर्बाद कर रहा हूं। मैंने जिस दिन जन्म लिया था, उस दिन भी सबको परेशान किया था और अब मरते टाइम भी परेशान कर रहा हूं। जिसने जन्म लिया है, उसकी मृत्यु निश्चित है। अपनी मौत का मैं स्वयं जिम्मेदार हूं। आप लोग मुझे माफ करना। उसने अपने सुसाइड लेटर में कुछ लोगों के नाम और रकम का जिक्र भी किया है। जिसके राकेश उरमलिया को 20 हजार, हरवंश शुक्ला को 60 हजार, रामकरण भाया जी को 20 हजार, रामाशंकर उरमलिया को 10 हजार, रामराखन शुक्ला को 10 हजार और रामबहोरी उरमलिया को 5500 रुपए देना है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story