सतना

SATNA: किराना व्यापारी पर हमला कर एक लाख रूपये की लूट से सनसनी

rewa news
x

क्राइम न्यूज़ 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में किराना व्यापारी से मारपीट और लूट

सतना। किराना व्यापारी पर हमला करके लूट जैसी वारदात किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। यह घटना एमपी के सतना शहर के कोलगंवा थाना अंतर्गत जीवन ज्योति कालोनी की बताई जा रही है। वही मारपीट में घायल व्यापारी रामचन्द्रानी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटी इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद कोलगंवा थाना की पुलिस मौका मुआयना करने के साथ ही धायल से धटना को लेकर जानकारी ली है।

पूर्व किराए दार पर आरोप

घायल किराना व्यापारी का आरोप है कि यह घटना उनका पूर्व किरायादार के द्वारा घटित की गई है। उन्होने पुलिस को बताया कि इसके पूर्व भी आरोपी के द्वारा हमला किया जा चुका है। वही एक बार फिर आरोपी ने उनके साथ बेदम मारपीट करके एक लाख रूपए लेकर फरार हो गया है।

व्यापारियों में आक्रोष

रामचन्द्रानी की जीवन ज्योति चौराहे पर ही किराना दुकान वर्षो से संचालित है। चौराहे दुकान के अंदर हुई मारपीट एवं लूट जैसी घटना से न सिर्फ क्षेत्र में हड़कम्प मच गया बल्कि सिंधी समाज एक जुट होकर घटना की निन्दा की है। उनकी मांग है कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करे और जो भी आरोपी हो उन्हे गिरफ्तार करके पीड़ित व्यापारी को न्याय दिलवाए। उनका कहना था कि जिस तरह से सरेराह व्यापारियों पर हमला किया जा रहा है वह शहर के लिए अच्छा नही है और सिंधी समाज इसका पुरजोर विरोध करेगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story