सतना

सतना का बैंक अधिकारी दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार, कटनी की महिला को नौकरी का झांसा देकर लूट ली आबरू

Satna MP News
x

प्रतीकात्मक तस्वीर 

Satna MP News: सतना में पदस्थ बैंक का असिस्टेंट मैनेजर दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

Satna MP News: नौकरी दिलाने के नाम पर महिलाओं के साथ धोखेबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है और इसके लिए महिलाओं को अपनी आबरू तक गवानी पड़ रही है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सतना शहर से सामने आया है। जहां बैंक के असिस्टेंट मैनेजर पर कटनी की महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कटनी में हुई थी जान पहचान

मीडिया खबरों के तहत 40 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि वह कटनी के रहने वाली है और असिस्टेंट मैनेजर संत कुमार की मुलाकात कटनी में हुई थी। उससे जान पहचान हो गई थी। वह बताया कि उसे बैंक में नौकरी दे देगा। इसके लिए वह उसे 25 दिंसबर को फोन करके बताया कि नौकरी की बात हो गई है और उसे सतना बुलाया था।

महिला नौकरी की लालच में सतना आ पहुची। बस स्टैंड में संत कुमार उसे मिला और कार से उसे अपने फ्लैट में ले गया। महिला का आरोप है कि मैंनेजर ने उसके साथ रेप किया और फिर धमकी देकर उसे बस स्टैंड में वापस छोड़ दिया।

पन्ना का रहने वाला है आरोपी

खबरों के अनुसार संत कुमार नामदेव मूलतः पन्ना जिले का रहने वाला है। बताते है कि उसके खिलाफ मारपीट, गाली- गलौज और दहेज उत्पीड़न के मामले पन्ना जिले के थानों में दर्ज हैं। जिला मजिस्ट्रेट पन्ना उसके विरुद्ध जिला बदर का आदेश भी दे चुके हैं। उसे 6 माह के लिए तड़ीपार किया गया था। अब उसकी गिरफ्तारी के बाद बैंक प्रबंधन को भी उसके आपराधिक रिकार्ड के विवरण सहित पत्र भेजा जा रहा है।

Next Story