सतना

CM Helpline में सतना के युवक की दलील: मुझे मेरी 2009 वाली गर्लफ्रेंड चाहिए, मिलवा दो

CM Helpline में सतना के युवक की दलील: मुझे मेरी 2009 वाली गर्लफ्रेंड चाहिए, मिलवा दो
x
एमपी के CM Helpline में सतना के एक युवक ने अजीबोगरीब दलील दी है. उसने मांग की है कि उसे 2009 वाली गर्लफ्रेंड से मिलवाया जाय. ऐसी शिकायत को लेकर अधिकारी और कर्मचारी हैरान हैं.

MP CM Helpline: एमपी के सीएम हेल्पलाइन में सतना के एक युवक ने अजीबोगरीब दलील दी है. उसने मांग की है कि उसे 2009 वाली गर्लफ्रेंड से मिलवाया जाय. ऐसी शिकायत को लेकर अधिकारी और कर्मचारी हैरान हैं.

विदिशा में सीएम हेल्पलाइन (Vidisha CM Helpline) के कॉल सेंटर में एक अजीब शिकायत दर्ज की गई है. इसमें यहां के जीतेंद्र नामक युवक ने बताया है कि साल 2009 में वो एक लड़की से प्रेम करता था. इस लड़की को तलाशने के लिए आवेदन भी थाने में दिया था. लेकिन अब तक वो मुझे नहीं मिली है. अब मुझे वो ही लड़की चाहिए. शिकायत दर्ज करने के बाद से विदिशा थाने की पुलिस युवक से संपर्क करना चाह रही है. लेकिन युवक मोबाइल रिसीव नहीं कर रहा है. ऐसे में पुलिस अब जल्द ही शिकायत बंद कर सकती है. (Download Rewa Riyasat Official Android App)

क्या है मामला

दरअसल सतना जिले की अमरपाटन तहसील में रहने वाले युवक जितेन्द्र अहिरवार ने दो दिन पहले सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में उसने बताया है कि मैंने एक लड़की की तलाश के लिए विदिशा जिले के कुरवाई थाने में 2009 में एक आवेदन दिया था. इस आवेदन के आधार पर आज तक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. नीलम नाम की लड़की से मैं 2009 में प्रेम करता था अब वो मुझे चाहिए है. इसके न मिलने से मुझे बहुत समस्या आ रही है.

शिकायत को कार्रवाई के लिए सीएम हेल्पलाइन ने विदिशा जिले के निरीक्षक विजेन्द्र मर्सकोले को भेजा था. अब मर्सकोले ने सीएम हेल्पलाइन को जवाब भेजा है कि वे युवक से संपर्क का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है. ऐसे में शिकायत को बंद किया जाना ही उचित होगा.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story