सतना

सतना: आभूषण खरीदने गई महिलाओं ने पार किया लाखों के आभूषण, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

सतना: आभूषण खरीदने गई महिलाओं ने पार किया लाखों के आभूषण, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात
x
Rewa News: मां-बेटी की तरह बात करने वाली महिलाओं ने दुकान के कर्मचारियों को पसंद-नापसंद के फेर में उलझाए रखा था।

सतना: शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत शास्त्री चौक स्थित बंटू गौरी ज्वेलर्स की दुकान में आभूषण खरीदने आई दो महिलाओं ने 400 ग्राम कीमत के आभूषण पार कर दिया। फरियादी दुकान संचालक बंटू अग्रवाल द्वारा चोरी की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि फरियादी के अनुसार बीते दिवस दो महिलाएं दुकान में आई और आभूषण देखने लगी। इस दौरान मां-बेटी की तरह बात करने वाली महिलाओं ने दुकान के कर्मचारियों को पसंद-नापसंद के फेर में उलझाए रखा। इसी का फायदा उठाते हुए महिलाओं ने आभूषण से भरे वे सभी बॉक्स पार कर दिए जिसमें आभूषण थे। जब तक कर्मचारी कुछ समझ पाते आरोपी महिलाएं चली गई। पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी गई है।

सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही तलाश

आरोपी महिलाएं दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। इसी के आधार पर पुलिस आरोपी महिलाओं की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी महिलाएं पुलिस की पकड़ में होंगी।

ये आभूषण हुए चोरी

बताया गया है कि आरोपी महिलाओं ने जो आभूषण पार किए है उसमें 6 नेकलेस, 6 छोटे हार, 6 टॉप्स शामिल है। चोरी गए आभूषणों का वजन तकरीबन 400 ग्राम बताया गया है। दुकान के संचालक के अनुसार आरोपी महिलाएं तकरीबन 20 लाख के आभूषण चोरी कर ले गई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story