vindhyacoronabulletin/bus .jpg

SATNA : बस व ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत, एक मृत, कई गंभीर

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
29 Apr 2021

सतना। लाकडाउन के बावजूद सड़क दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। जिले के मैहर थाना क्षेत्र में फिर हादसा हो गया। जहां उल्टी दिशा से आ रहे ट्रैक्टर को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां ट्रैक्टर के चालक की मौत हो गई वहीं बस चालक भी गंभीर रूप से घायल है। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे सभी मजदूर थे। हादसे में 16 यात्रियों को मामूली रूप से चोट पहुंची है।

मैहर थाना प्रभारी विद्याधर पांडेय के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 में लखनपुर गांव के पास बुधवार सुबह हुआ। बताया गया है कि हाइवे में उल्टी दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली जैसे ही मोड़ के पास पहुंची तो अचानक तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए वहीं बस का अगला हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। यह बस गुजरात के बापी से मजदूरों को लेकर बिहार के बलिया जा रही थी।

बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान मौके पर ही ट्रैक्टर चालक मैहर निवासी 22 वर्षीय संजय द्विवेदी पिता अशोक द्विवेदी की मौत हो गई जबकि बस का ड्राइवर सीकर राजस्थान निवासी 40 वर्षीय छोटा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसके साथ ही 16 यात्रियों को मामूली चोट आई है। गंभीर घायल को पुलिस द्वारा मैहर के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया जहां से उसे सतना के जिला अस्पताल रेफर किया गया।

बस चालक के दोनों पैर टूटे

हादसे में बस चालक छोटा सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया और बस के अगले हिस्से में फंस गया था। मौके पर पहुंची ने क्रेन मंगवाया और बस के अगले हिस्से को खींचा गया तब जाकर बस चालक को बाहर निकाला जा सका। बताया गया है कि बस चालक के दोनों पैर टूट चुके हैं और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER