सतना

सतना: पुलिस गिरफ्त में शातिर अपराधी मोंटी सिंह, दर्ज हैं 22 प्रकरण

MP Anuppur News
x
जिले में अपराध का पर्याय बन चुके शातिर बदमाशा मोंटी सिंह को सिटी कोतवाली पुलिसने पकड़ लिया है।

सतना (Satna News): जिले में अपराध का पर्याय बन चुके शातिर बदमाशा मोंटी सिंह को सिटी कोतवाली पुलिसने पकड़ लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ जिले के विभिन्न थानो में 22 से अधिक प्रकरण दर्ज है। अड़ीबाजी और मारपीट के आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

मकान में लगा रखा था ताला

पुलिस ने बताया कि मुखाबिर की सटीक सूचना पुलिस ने आरोपी को पकड़ने कामयाबी हासिल की है। शातिर अपराधी मोंटी सिंह जिस कमरे के अंदर था उस कमरे के बाहर से उसने ताला लगा रखा था। पुलिस को धोखा देने के लिए आरोपी ने ऐसा किया हुआ था। जिससे लोग और पुलिस यह समझे कि कमरे के अंदर कोई नहीं है। लेकिन मोंटी की यह चाल पुलिस के सामने नहीं चल पाई और वह पकड़ा गया।

इन मामलों का आरोपी

पुलिस ने बताया कि चित्रकूट नगर पंचायत के सीएमओ रह चुके ज्ञानेन्द्र सिंह के पुत्र मोंटी सिंह के खिलाफ थानो में हत्या के प्रयास, मारपीट, अड़ीबाजी, राहजनी, तोड़फोड़, लूट सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी।

शराब की बोतल से हमला

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि 21 दिसंबर को आरोपी स्मोंटी सिंह ने फरियादी नितिन त्रिपाठी निवासी मुख्तयारगंज पर केवल इसलिए शराब की बोतल से हमला कर दिया था क्योंकि फरियादी ने मोंटी को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए थे। इसी प्रकार 7 अगस्त को अखण्ड प्रताप सिंह निवासी उमरी के साथ मारपीट कर उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की थी।

वर्जन

शातिर बदमाश मोंटी सिंह को पुलिस ने पकड़ लिया है। युवक के खिलाफ थाने में 22 प्रकरण दर्ज है। पुलिस आरोपी की काफी समय से तलाश कर रही थी। बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी युवक को धर दबोचा।

एसएम उपाध्याय, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Next Story