सतना

सतना: वैलेंटाइन डे की ख़ुशी नहीं हुई नसीब, युवक-युवती ने फांसी लगा कर दी जान

सतना: वैलेंटाइन डे की ख़ुशी नहीं हुई नसीब, युवक-युवती ने फांसी लगा कर दी जान
x
सतना: वैलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर जिले के जसो थाना के झिंगोदर गांव में युवक और युवती ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ माना जा रहा है।

सतना: वैलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर जिले के जसो थाना के झिंगोदर गांव में युवक और युवती ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ माना जा रहा है। हालांकि युवक और युवती ने अपने मकान में फांसी लगाई है। एक ही रात में एक ही गांव में युवक और युवती द्वारा कुछ समय के अंतराल में लगाई गई फांसी की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। युवक और युवती के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बताया गया है कि देर रात परिजनों को 21 वर्षीय युवती और 24 वर्षीय युवक के फांसी के फंदे पर लटकने होने का पता चला। देखते ही देखते घटना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को नीचे उतारा। पुलिस द्वारा दोनों के शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से सोमवार को मृतकों के शव का पीएम करने के बाद उन्हें परिजनों को सांप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खंगाले जा रहे मोबाइल

पुलिस ने बताया कि युवक और युवती के मोबाइल की कॉल डिटेल सहित उसकी अन्य जानकारियां पुलिस द्वारा जुटाई जा रही है। आगामी कुछ दिनों में युवक और युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारण का पता चल जाएगा।

एक हो मोहल्ले के रहने वाले हैं युवक और युवती

जसो थाना प्रभारी पवन राज ने बताया कि युवक और युवती एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं। जांच में पता चला है कि पहले युवती ने देर रात फांसी लगाई और युवती के फांसी लगाए जाने के कुछ घंटे बाद युवक ने भी फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है।

Next Story