सतना

Satna : दो ट्रको की आमने-सामने जोरदार भिड़त, दो लोगो की मौत

Satna : दो ट्रको की आमने-सामने जोरदार भिड़त, दो लोगो की मौत
x
सतना (Satna News) :  दो ट्रको की आमने-सामने जोरदार भिड़त हो जाने से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना नेशनल हाइवे 39 पर मंगलवार सुबह करीब 6 बजे सतना-पन्ना मार्ग स्थित सोहावल मोड़ के आगे सकरी पुलिया के पास हुई है।

सतना (Satna News) : दो ट्रको की आमने-सामने जोरदार भिड़त हो जाने से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना नेशनल हाइवे 39 पर मंगलवार सुबह करीब 6 बजे सतना-पन्ना मार्ग स्थित सोहावल मोड़ के आगे सकरी पुलिया के पास हुई है।

घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानिय लोगो की सूचना पर सिविल लाइल पुलिस मौके पर पहुची तथा गैस कटर से ट्रक की बॉडी को काटकर चालक को निकाला। मृतको की शिनाख्त अभी नहीं हुई है।

दोनों ट्रको के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि दोनों ट्रकों के न सिर्फ परखच्चे उड़ गये बल्कि दोनों ट्रक का आगे का हिस्सा एक दूसरे में पिचक गया था। दोनों ट्रकों में आगे बैठे चालक व खलासी हादसे का शिकार हो गए।

5 घंटे बाद बाहल हुआ सड़क मार्ग

सूचना पर पहुची डायल 100 और सिविल लाइन पुलिस ने ट्रक की बॉडी में फंसे घायलों और मृतकों को बाहर निकाला। दोनों ट्रकों को क्रेन की मदद से हाइवे के मुख्य मार्ग से हटाने में सफल हो पाई, जिसके बाद सुबह 11 बजे यातायात बहाल हो पाया।

पुलिस की माने तो जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहा संकरी पुलिया है। जल्दबाजी के चक्कर में दोनों ट्रकों के चालक ने जान दांव पर लगा दी।

Next Story