सतना

Satna: अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक में सवार दो लोगों की मौत, एक घायल

Sandeep Tiwari
21 July 2021 9:03 PM GMT
Satna: अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक में सवार दो लोगों की मौत, एक घायल
x
सतना (Satna) जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंर्तगत हनुमानगंज के पास हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि बाइक सवार को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग सवार थे। जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। घायल की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

सतना (Satna) जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंर्तगत हनुमानगंज के पास हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि बाइक सवार को किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग सवार थे। जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। घायल की हालत स्थिर बताई जा रही है।

सभी बाइक सवार रीवा के

रामपुर बाघेलान के पास हुए हादसे में सभी बाइक सवार रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंर्तगत ग्राम मुरियारी के बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि मरने वाले आपस में रिस्तेदार हैं। वह किसी काम से सतना की ओर जा रहे थें कि यह हादसा हो गया।

मौके पर पहुची पुलिस

घटना की जानकारी होते ही रामपुर बाघेलान थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि घायल संजीव पाल 40 वर्ष को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर बाघेलान में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक लल्ली पाल 18 वर्ष व गणेश पाल 60 वर्ष को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवाया गया है।

Next Story
Share it