सतना

सतना: सूने आवास से चंदन का पेड़ चुराने में शामिल दो आरोपी धराए

anuppur news
x
सतना: जिले के नादन थाना क्षेत्र से गत दिवस सूने आवास से चंदन का पेड़ चुराने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

सतना: जिले के नादन थाना क्षेत्र से गत दिवस सूने आवास से चंदन का पेड़ चुराने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकडे़ गए आरोपियों के पास से पुलिस ने चंदन की लकड़ी और पोर्टेबल आरा मशीन जब्त की है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियां को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने चंदन का पेड़ काटने के मामले में जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें हरिश्चन्द्र पटेल पुत्र रामसुंदर पटेल और सतेन्द्र उर्फ नंद कुमार पटेल पुत्र रामनिवास पटेल दोनो निवासी बुढेरूआ शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोप शातिर बदमाश है। आरोपियों के खिलाफ थाने में पूर्व से चोरी के कई प्रकरण पंजीबद्ध है। आरोपियों को पकड़ने में उप निरीक्षक एलके तिवारी, सहायक उप निरीक्षक वीरेन्द्र चौबे और आरक्षक रवि सिंह की अहम भूमिका रही।

सेवानिवृत्त बीईओ के यहां की चोरी

बताया गया क्षेत्र के जरियारी निवासी रविनंदन मिश्रा सेवानिवृत्त बीईओ और डा. युगल किशोर मिश्रा हार्ट सर्जन हैं। डा. मिश्रा जहां दिल्ली में रहते हैं वहीं बीईओ मिश्रा अपने परिवार के साथ मैहर में निवास करते हैं। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने जरियारी स्थित दोनों ही फरियादी के सूने मकान में चोरी कर चंदन के पेड़ पार कर दिया।

Next Story