सतना

सतना: भरोसे का हुआ कत्ल, परिचित ने रेप के बाद कर दी थी हत्या, मेला घूमने निकली युवती की अर्द्ध नग्न मिली थी लाश

anuppur news
x
सतना जिले में युवती की हत्या का पुलिस ने सनसनी खेज खुलासा किया है

सतना। जिस परिचित युवक के साथ भरोसा करके युवती उसकी बाइक में बैठ गई वही युवक उसका सब कुछ सामाप्त कर दिया। आरोपी युवक न सिर्फ युवती के साथ रेप किया बल्कि उसकी हत्या करके शव को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गया था। सतना पुलिस ने इस अंधी हत्या का सनसनी खेज खुलासा किया है।

घटना दो दिन पूर्व सतना जिले के सिहंपुर थाना अंतर्गत टीकर गांव से लगे जंगल की है। जंहा युवती की अर्द्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी और पुलिस इस हत्या के तह तक जाने के लिए जुटी हुई थी।

मेला घूमने निकली थी युवती

बताया जाता है कि चोरमारी गांव की रहने वाली कविता कुशवाहा महाशिवरात्रि का मेला घूमने के लिए बहन के साथ निकली थी। दोनों बहने मेले में बिछड़ गई और 20 वर्षीय कविता को आरोपी राजा अहिरवार रास्ते में मिल गया। वह घर तक पहुचाने की बात कह कर उसे बाइक में बैठा लिया। बताते है कि राजा को कविता पहचानती थी। जिसके चलते वह उस पर भरोसा करके धर जाने के लिए बाइक में बैठ गई थी।

सीसीटीवी से आरोपी तक पहुची पुलिस

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती की हत्या मामले की जांच के लिए तीन पुलिस की टीमें बनाई गई थी। वही साइबर सेल की भी अंहम भूमिका रही। पुलिस टीमो ने जब जांच के दौरान रास्ते में पड़ने वाले टोल नाका के सीसीटीवी में गहन पड़ताल की तो उसमें देखा कि युवती एक युवक के साथ बाइक में बैठ कर जा रही है। युवक की पहचान राजा अहिरवार के रूप में की गई। पुलिस ने समय गंवाए बिना राजा अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ किए तो पूरा मामला सामने आ गया।

अंग वस्त्र से घोट दिया था गला

पुलिस के मुताबिक आरोपी उसे घर के बजाय टीकर गांव की ओर ले गया और उसके साथ सूनशान स्थान पर रेप करने लगा। युवती के विरोध करने पर दोनों के बीच संघर्ष भी हुआ और वह युवती के अंग वस्त्र से उसका गला घोटकर उसे मौत की नींद सुला दिया। उसके बाद शव को उसी हालात में छोड़कर मौके से वह भाग गया था।

बहन की भी हो चुकी है मौत

मृतिका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि कविता कुशवाहा के एक बहन की 4 वर्ष पूर्व ही मौत हो गई थी। उसका रस्सी से लटकता हुआ शव पाया गया था। तो वही अब उसके बहन की हत्या हो जाने से उसकी मां और परिवार के लोग काफी व्यथित है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story