सतना

सतना: कुएं में डूबने से तीन नाबालिगों की मौत, गांव में मातम

सतना: कुएं में डूबने से तीन नाबालिगों की मौत, गांव में मातम
x
सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव में तीन नाबालिग लड़के नहाने के दौरान कुएं में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

सतना न्यूज। सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव में एक दर्दनाक हादसा हो गया। शनिवार को तीन नाबालिग लड़के नहाने के दौरान कुएं में डूब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुभाष पटेल (14), सुमित पटेल (16) और राज पटेल (11) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि रमपुरवा गांव में नहर के पास राजा तिवारी के खेत पर एक बड़ा कुआं बना हुआ है। गांव के लोग यहां नहाने आते हैं। शनिवार दोपहर को बिहारी आदिवासी नाम का शख्स जब कुएं के पास से गुजरा तो उसकी नजर कपड़ों और साइकिल पर गई। उसने नजदीक जाकर देखा तो कुएं में एक शव तैरता दिखा। उसने ग्रामीणों को जानकारी दी।

मृतकों की शिनाख्त सुभाष पटेल (14) पिता रामप्रकाश पटेल, सुमित पटेल (16) पिता रामलाल पटेल, राज पटेल (11) पिता अशोक पटेल के रूप में की गई है। तीनों अलग-अलग परिवार से हैं।

शवों को बाहर निकाला

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुएं में डूबे तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मातम का माहौल

तीनों बच्चों की मौत से गांव में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story