vindhyacoronabulletin/love jihad .jpg

SATNA : लव जिहाद पर गरमाया शहर का माहौल, नाबालिग को भगा ले गया युवक

RewaRiyasat.Com
News Desk
13 Jun 2021

सतना। शहर में एक युवक के द्वारा नाबालिग लड़की को भगा ले जाने के कारण शहर माहौल गरमा गया है। मामला लव जिहाद का बताया जा रहा है। आरोप है कि एक मुस्लिम युवक हिन्दू नाबालिग युवती को प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया। बीती देर रात्रि घटित इस घटना की खबर जब लड़की के स्वजनों को सुबह लगी तो हड़कंप मच गया और स्वजन कोलगवां थाने पहुंच गए जहां घटना की जानकारी लगने पर कोलगवां थाना प्रभारी अपने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर घटना को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू की और युवक के घर पहुंच कर पूछताछ की जिसके बाद युवक के स्वजनों को थाना लाया गया।

पुलिस की समझाइस पर टला विरोध-प्रदर्शन

बता दें कि लव जिहाद की जानकारी लगने पर हिंदू संगठन बजरंग दल , विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता भी पहुंच गए और विरोध जताना शुरू कर दिया लेकिन पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी और जल्द ढूंढ निकालने की बात पर बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने वृहद रूप से विरोध प्रदर्शन करने वाले कार्यक्रम को टाल दिया।

असामाजिक तत्वों का लगा रहता है मजमा

आरोप है कि टिकुरिया टोला लखन चौक से डालीबाबा रोड पश्चिम गली नंबर एक में किराये के मकान में रहने वाले दंपती की नाबालिग लड़की को मुस्लिम युवक भगाकर ले गया उसके चंद कदम आगे एक दुकान है जहां सिगरेट, गुटखा, पानी के पाउच, डिस्पोजल एवं खाने पीने के सामान बिकते हैं। वहां शाम से ही बाहरी असामाजिक तत्वों युवकों का आना जाना शुरू हो जाता है और रातभर मजमा लगाए रहते हैं। यहीं खड़े रहकर बीड़ी-सिगरेट पान गुटखा का सेवन करते हैं तथा शराबखोरी भी करते हैं जिससे इस गली में रहने वाले संभ्रांत नागरिकों एवं महिलाओं, लड़कियों का निकलना दूभर रहता है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER