सतना

सतना : बगीचे में तैयार हो रही थी कच्ची शराब, रेड पड़ते ही भाग खड़े हुये कारोबारी, लाखों का सामान जब्त

Shashank Dwivedi
28 July 2021 5:59 PM GMT
सतना : बगीचे में तैयार हो रही थी कच्ची शराब, रेड पड़ते ही भाग खड़े हुये कारोबारी, लाखों का सामान जब्त
x
सतना (Satna News) : जिले के थाना उचेहरा के गोवराय कला कुंदहरी मार्ग पर स्थित बगीचे में कच्ची शराब बनाने का कारोबार पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि मुख्बिर की सूचना पर कलेक्टर सतना ने कच्ची शराब बनाने वाले लोगो के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश आबकारी विभाग को दिये गये थे। 

सतना (Satna News) : जिले के थाना उचेहरा के गोवराय कला कुंदहरी मार्ग पर स्थित बगीचे में कच्ची शराब बनाने का कारोबार पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि मुख्बिर की सूचना पर कलेक्टर सतना ने कच्ची शराब बनाने वाले लोगो के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश आबकारी विभाग को दिये गये थे।

लावलश्कर के साथ पहुची टीम

आबकारी विभाग की टीम पूरे लावलश्कर के साथ मौके पर पहुची और बगीचे में बनाई जा रही कच्ची शराब का भंडाफोड़ किया है। बताया गया है कि कार्रवाई के दौरान 2 दर्जन से अधिक महुआ के लाहन से भरे ड्रम तथा एक लाख रूपये कीमत के शराब बनाने वाला लाहन को आबकारी अधिकारियों ने जब्त किया है।

आरोपी फरार

बताया जा रहा है कि शातिर कारोबारियों ने बगीचे में ड्रम गाड़ कर लाहन सड़ा रहे थें। आबकारी टीम के आने की भनक लगते ही वे मौके से फरार हो गये। वही कार्रवाई करने पहुचा अमला मौके पर मौजूद है तथा बगीचे के मालिक की तलास आबकारी विभाग कर रहा है।

Next Story
Share it