सतना

सतना रेलवे न्यूज़: नए साल 2024 में 12 दिन रद्द रहेगी महाकौशल एक्सप्रेस

सतना रेलवे न्यूज़: नए साल 2024 में 12 दिन रद्द रहेगी महाकौशल एक्सप्रेस
x
नव वर्ष यानी 2024 के दौरान जबलपुर से सतना के रास्ते दिल्ली जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस को 12 दिन के लिए रद्द किया गया है।

सतना। नव वर्ष यानी 2024 के दौरान जबलपुर से सतना के रास्ते दिल्ली जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस को 12 दिन के लिए रद्द किया गया है। जिसके चलते विंध्य क्षेत्र के दिल्ली जाने वाले लोगो को सफर में परेशानी हो सकती है।

पश्चिम मध्य रेलवे (WCR) के सीपीआरओ के मुताबिक जबलपुर से चल कर नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन तक जाने वाली 12189 व 12190 जबलपुर हजरत निजामुद्दीन जबलपुर महाकौशल सुपर फास्ट एक्सप्रेस ट्रेन जनवरी 2024 में 12 दिनों तक रद्द रहेगी।

यह ट्रेन जबलपुर से 25 जनवरी से 4 फरवरी तक हजरत निजामुद्दीन रवाना नहीं होगी, जबकि 26 जनवरी से 5 फरवरी तक हजरत निजामुद्दीन स्टेशन से जबलपुर भी नहीं आएगी।

सीपीआरओ ने बताया कि मथुरा रेलवे स्टेशन में चल रहे यार्ड रिमॉडलिंग के तहत एनआई का कार्य किया जाना है। इसके लिए पश्चिम मध्य रेलवे से चलने वाली 34 ट्रेन टर्मिनेट की गई हैंए इन्ही में महाकौशल एक्सप्रेस भी शामिल है।

बता दें कि महाकौशल एक्सप्रेस जबलपुरए कटनी और सतना के रास्ते कर्वी, महोबा, दतिया, डबरा, ग्वालियर, आगरा, मथुरा और फरीदाबाद होते हुए नई दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन तक जाती है। महाकौशल एक्सप्रेस के रद्द होने से इस रूट पर यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story