vindhyacoronabulletin/jugul kishor .jpg

SATNA : रैगांव विधायक जुगुल किशोर बागरी की सेहत बिगड़ी, भोपाल रेफर

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
30 Apr 2021

सतना। पूर्व मंत्री व रैगांव विधायक जुगुल किशोर बागरी की सेहत एक बार फिर बिगड़ गई हैं बताया गया है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। उन्हें राज्य सरकार के निर्देश बाद भोपाल के बंसल अस्पताल में इलाज के लिए एंबुलेंस से ले जाया गया है।

बीते दिनों विधायक को तेज बुखार आया था जिसके बाद बिरला अस्पताल में उनकी सीटी स्कैन जांच भी हुई थी जिसकी रिपोर्ट नार्मल आई थी। इसके बाद उनकी कोरोना जांच के लिए एंटीजन रिपोर्ट सोमवार को रीवा से प्राप्त हुई थी जिसमें उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

बताया गया है कि विधायक होम आइसोलेशन में थे लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें बिड़ला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात को जब उनकी तबियत अधिक बिगड़ी तो सतना से लेकर भोपाल तक लोगों की चिंताएं बढ़ गई। बताया जा रहा है कि राज्य सरकार के निर्देश पर कल रात ही उनका हाल जानने सतना कलेक्टर अजय कटेसरिया और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर यादव बिड़ला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. संजय माहेश्वरी से भी चर्चा की गई।

वहीं उनकी स्थिति खराब होने पर शुक्रवार सुबह 10 बजे के लगभग उन्हें सतना से पहले भोपाल के चिरायू ले जाने कहा गया लेकिन बाद में भोपाल बंसल अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। प्रशासन ने तहसीलदार बीके मिश्रा व निरीक्षक पद के पुलिस अधीकारी को भी अलग से भेजा है ताकि भोपाल में उनके इलाज की व्यवस्था हो जाए।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER