सतना

SATNA : 50 हजार की ईनामी लापता बिटिया को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला, राशि देने से मुकर गए पिता

News Desk
15 July 2021 12:27 AM GMT
SATNA : 50 हजार की ईनामी लापता बिटिया को पुलिस ने ढूंढ़ निकाला, राशि देने से मुकर गए पिता
x
सतना। विगत दिनों बेटी अचानक घर से लापता हो गई थी, जिसे ढूंढ़ निकालने वाले को 50 हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की गई थी। पुलिस ने बिटिया ढूंढ़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया लेकिन ईनाम की राशि देने से पिता मुकर गये। आपको बता दें कि 28 जून को मैहर देवीजी चौकी थाना क्षेत्र की पूजा पटेल लापता हो गई थी जिसके पिता ने गुम इंसान दर्ज कराया था और दावा किया था कि ढूंढ कर लाने वाले को 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

सतना। विगत दिनों बेटी अचानक घर से लापता हो गई थी, जिसे ढूंढ़ निकालने वाले को 50 हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की गई थी। पुलिस ने बिटिया ढूंढ़कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया लेकिन ईनाम की राशि देने से पिता मुकर गये। आपको बता दें कि 28 जून को मैहर देवीजी चौकी थाना क्षेत्र की बेटी लापता हो गई थी जिसके पिता ने गुम इंसान दर्ज कराया था और दावा किया था कि ढूंढ कर लाने वाले को 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।

बताया गया है कि देवी जी चौकी प्रभारी हरिदास तिवारी, आरक्षक प्रमोद गुप्ता, सौरभ लखेरा, विशेष योगदान साइबर सेल प्रभारी उपनिरीक्षक अजीत सिंह की सतर्कता से लड़की को हरिद्वार से बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि फेसबुक के प्यार के चक्कर में लड़की हरिद्वार पहुंची थी जहां शादी करने की तैयारी थी लेकिन ऐन मौके पर पुलिस पहुंचकर लड़की को बरामद कर मैहर लाया गया और उनके पिता को सुपुर्द कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि लड़की की तलाश के लिए भटक रहे पिता ने ढूंढ कर लाने वाले के लिए 50 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की थी लेकिन लड़की के आने के बाद अब वह उस घोषणा से मुकर गए हैं। हालांकि गुम इंसान की तलाश में मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी, थाना प्रभारी विद्याधर पांडे ने टीम बनाकर चौकी प्रभारी हरिदास तिवारी एवं पुलिस बल टीम को जिम्मा सौंपा था। जिसके बाद पुलिस ने परिश्रम करते हुए अचानक लापता हुई बेटी के लिये परेशान पिता को उनकी ढूंढ़कर सौंप दिया है। पुलिस द्वारा किये गये परिश्रम की लोगों ने सराहना की है। बेटी के सकुशल घर पहुंचने पर पिता ने राहत की सांस ली है।

Next Story
Share it