2021/03/karvoi kart police.jpg

Satna : बेवजह बिना मास्क पहन कर घूम रहे लोगो की पुलिस ने कराई परेड, बस में भी हुई कार्रवाई

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
21 Apr 2021

सतना (Satna News) :  जिले में लगातार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस सख्त हो गई है। एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने शहर में भ्रमण करके बेवजह बिना मास्क पहन कर घूम रहे लोगो की पुलिस ने परेड कराई है।

लगवाई उठक-बैठक

पुलिस अधिकारियों के द्वारा घूमने वालों को जंहा उठक-बैठक लगवाई वही घर में रहने के लिये समझाईस भी दी गई है। पुलिस अधिकारियो ने घूमने वालों को स्पष्ट कर दिया है कि वे दुबारा इस तरह से पाये गये तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 

ज्ञात हो कि सतना जिले में एक दिन में 4 सैकड़ा से ज्यादा कोरोना मरीज पाये गये है वही सक्रमितों की मौत भी हो रही है। कोरोना कर्फ्यू होने के बाद भी लोग शहर में तफरी कर रहे है।

बस जब्त कर चालक पर कार्रवाई

यात्रियों की जान जोखिम में डाल बस दौड़ने वाले चालक के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि बस ब्यौहारी से सतना पहुची थी और बस में 30 यात्री सबार थे। 

बस सेमरिया चौक में जैसे ही पहुची शहर भ्रमण कर रहे एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन की नजर खराब बस में पड़ गई। उन्होने जानकारी ली तो पता चला की गाड़ी का क्लच खराब था, खराब क्लच में ही ब्यौहारी से 30 यात्रियों को बस चालक जान जोखिम में डालकर सतना लेकर आया था। जिसके चलते पुलिस अधिकारी ने कार्यवाही के निर्देश दिये है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER