Rewa_Riyasat/NEWS-UPDATE-REWARIYASAT.jpg

Satna : रीवा के बाद अब सतना में लगा 10 दिनों का कोरोना कर्फ्यू, पढ़िए पूरी खबर..

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
16 Apr 2021

Satna Corona Curfew : कोरोना संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने और कोरोना संक्रमण के रोगियों के उपचार एवं बेहतर प्रबंधन के दृष्टिगत राज्य शासन द्वारा नियुक्त कोविड नियंत्रण के लिए सतना जिले के प्रभारी मंत्री  रामखेलावन पटेल की अध्यक्षता में संपन्न जिला संकट प्रबंधन समूह, जिले के जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवी संगठन, व्यापारिक संगठन एवं विभिन्न वर्ग के प्रतिनिधियों तथा अधिकारियों की संयुक्त बैठक में जिले में शुक्रवार 16 अप्रैल की शाम 6 बजे से 26 अप्रैल की प्रातः 6 बजे तक अति आवश्यक गतिविधियों में छूट के साथ कोरोना कर्फ्यू लागू किए जाने पर सहमति बनी हैं।

राज्यमंत्री पंचायत एवं ग्रामीण विकास  पटेल ने कोरोना संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने किए जा रहे प्रयासों में सहयोग और मास्क, सैनिटाइजर एवं प्रोटोकॉल के पालन में जागरूकता के साथ सहयोग करने की अपील जिलेवासियों से की है।

इस मौके पर सांसद गणेश सिंह, विधायक नागेंद्र सिंह, नारायण त्रिपाठी, सिद्धार्थ कुशवाहा, पूर्व विधायक शंकरलाल तिवारी, सुरेंद्र सिंह गहरवार, राजनीतिक दलों के प्रमुख नरेंद्र त्रिपाठी, दिलीप मिश्रा, राजेश दुबे, योगेश ताम्रकार, पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, आयुक्त नगर निगम तन्वी हुड्डा, सीईओ जिला पंचायत हरेंद्र नारायण भी उपस्थित रहे।

प्रभारी मंत्री पटेल ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए कोरोना की श्रृंखला चैन को तोड़ना जरूरी हो गया है। सतना जिले की स्थितियों के बारे में लगातार जानकारी लेकर समीक्षा करते रहे हैं और उपचार सेवाओं के विस्तार के प्रयास भी किए गए हैं। सतना जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या के दृष्टिगत इसका प्रसार ग्रामीण क्षेत्रों और अन्य क्षेत्रों में नहीं हो, इसके लिए जरूरी हो गया है कि लोगों में जागरूकता बढ़े।

मास्क और बचाव के अन्य साधनों, पारस्परिक दूरियों को अपनाएं और जागरूकता भी लाएं। संक्रमण की श्रृंखला को तोड़े बिना कोरोना संक्रमण से मुक्ति नहीं मिलेगी। प्रभारी मंत्री ने एक-एक सदस्यों से सुझाव लिए। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सोशल मीडिया, समाचार पत्रों में अपील जारी करें। गांव-गांव में जागरूक लोगों की कमेटियां बनाएं, ताकि लोगों में जागरूकता लाकर उन्हें संक्रमण से बचाएं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER