सतना

Satna News: भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन की मौत, एक घायल

Satna News
x
SATNA ACCIDENT NEWS: सतना (Satna) के अमदरा थाना क्षेत्र में दुर्घटना से बाइक सबार तीन की मौत।

सतना (Satna) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिला (Satna District) अंतर्गत अमदरा थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवको की धटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को ईलाज के लिए पुलिस अस्पताल ले गई। वही घटी घटना की जांच कर रही है।

ट्रेलर के चैनल में टकराने से हुई घटना

पुलिस जानकारी के तहत अमदरा थाना क्षेत्र के झुकेही मोड़ में बाइक सवार युवक ट्रेलर वाहन के चैनल से न सिर्फ टकरा गए थें बल्कि उनके सिर चैनल में फंस गए। जब लोगो ने शोर मचा गर वाहन को रूकवाया तब तक उसमें फंसे युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थें और तीन युवकों की मौत हो गई।

कटनी के रहने वाले है बाइक सबार

बताया जा रहा है कि बाइक सबार युवक कटनी जिले (Katni District) के कैमोर क्षेत्र के रहने वाले है। मृतको मे मोहित पटेल 24 वर्ष, विजय सेन 24 वर्ष एवं पंकज सेन 29 वर्ष है, जबकि शुभम सेन 23 वर्ष घायल है। मौके पर पहुची पुलिस ट्रेलर वाहन को जब्त कर लिया और चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

मच गई चीख पुकार

झुकेही मोड़ में हुए इस ह्रदय विदारक सड़क हादसे से आसपास के लोगो में सनाका खिच गया तो वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुचे परिजनों में चीख पुकार मच गई। दुर्घटनाग्रस्त हुए सभी युवक एक की गांव के रहने वाले थें, जिसके चलते गांव के लोग पहुचे और वाहन चालक के खिलाफ आक्रोषित रहे, हांलाकि पुलिस की समझाइस के चलते मामला शांत हो गया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story