सतना

Satna News : सराफा दुकान से गहने लेकर भाग रहे बदमाशों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

सराफा दुकान से गहने लेकर भाग रहा बदमाश
x

सराफा दुकान से गहने लेकर भाग रहा बदमाश

सतना (Satna News) : जिले के रामनगर थाना (Ramnagar police station) क्षेत्र के देवराजनगर (Devrajnagar) में संचालित एक सराफा दुकान में आये बदमाशों ने गहने से भरा बैग लेकर भागने लगे।

सतना (Satna News) : जिले के रामनगर थाना (Ramnagar police station) क्षेत्र के देवराजनगर (Devrajnagar) में संचालित एक सराफा दुकान में आये बदमाशों ने गहने से भरा बैग लेकर भागने लगे। सराफा व्यापारी हो हल्ला मचाने लगा। जिसके बाद स्थनीय लोगों ने पीछा करते हुए गहने लेकर भाग रहे बाइक सवार को एक आरोपी को पकड़ लिया। वही बाइक चला रहा आरोपी भागने में सफल रहा। लोगों ने आरोपी को पकड़ने के बाद पहले तो उसकी जमकर पिटाई की बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब दूसरे आरोपी की तलाश में है।

गहने लेने के बहाने घुसे

जानकारी के अनुसार देवराजनगर में सराफा दुकान संचालक कमलकांत सोनी (Bullion shop operator Kamalkant Soni) अपनी दुकान में बैठे थे। रविवार को दोपहर के समय बाइक मे सवार दो युवक दुकान पहुंचे। दोनों खरीदरारी करने के लिए कहते हुए गहने दिखने के लिए कहा। इस पर दुकान मालिक कमलकांत सोनी गहने से भरा बैग निकालकर रखा ही था कि ग्राहक के भेष में बैठे बदमाश गहनों से भरा बैग लेकर भाग निकले। पहले तो सराफा कारोबारी भौचक्का सा रह गया लेकिन जल्दी ही वह अपने होश सम्हालते हुए शोर मचाने लगा।

दौड़ पडे स्थानीय लोग

बदमाश को भागता देख और कमलकांत की आवाज पर सुनकर स्थानीय लोग बाइक सवार के पीछे हो लिए। लेकिन आरोपी बदमाश काफी तेज मोटर साइकिल चला रहे थे। ऐसे में लोगों ने भाग रहे बदमाशों की दिशा वाले गांव के अपने परिचितो को फोन कर बदमाशों को पकड़ने की उनका होलिया बताया। वही दुकान मालिक भी बाइक से आरोपियों के पीछे लोगों के साथा गले हुए थे।

हनुमान मंदिर के पास पकडे गये बदमाश

बताया जाता है कि भाग रहे बदमाश जैसे ही नारायणपुर गांव में हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तभी पहले से वहां मौजूद धीरेन्द्र द्विवेदी उर्फ मोनू ने अपने साथियों की मदद से बदमाशों को पकड़ लिया। लेकिन बइक चला रहा युवक गिरने के पहले ही सम्हल गया और बाइक लेकर भागने में सफल रहा। वहीं 1 बदमाश बाइक से गिरा युवकों के कब्जे में आ गया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जानकारी एकत्र कर रही है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story